राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ को ससुराल वाले इस प्यारे से नाम से पुकारते है…..

Katrina KaifImage Source: mathrubhumi

Katrina Kaif: कटरीना कैफ और विक्की कौशल की करवाचौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं। कटरीना अक्सर त्योहारों पर अपने परिवार के साथ नजर आती हैं, और करवाचौथ के मौके पर भी पूरा परिवार एकजुट रहता है। हाल ही में, कटरीना ने एक खास खुलासा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके ससुराल वाले उन्हें प्यार से किस नाम से पुकारते हैं। यह जानकारी उनके फैंस के लिए भी बेहद दिलचस्प रही है।

also read: निया शर्मा के प्राइवेट पार्ट के ऐड ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल…

किट्टो कहकर बुलाते हैं ससुराल वाले

‘द कपिल शर्मा शो’ के सीजन 2 में कैटरीना कैफ से मजेदार सवाल किया गया कि उनके ससुराल वाले उन्हें किस नाम से बुलाते हैं। इस पर कैटरीना ने हंसते हुए जवाब दिया कि उनके ससुराल वाले उन्हें प्यार से ‘किट्टो’ कहकर बुलाते हैं। इस एपिसोड में कैटरीना के साथ अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मौजूद थे, और इस खुलासे ने शो में एक हल्का-फुल्का और मजेदार माहौल बना दिया।

ससुरालवालों के साथ शेयर की तस्वीर

कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने ससुराल वालों के साथ करवा चौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों को प्रशंसकों ने पसंद किया है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी अपने पति विक्की कौशल के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। इस दौरान उन्होंने पूरे कौशल परिवार के साथ एक प्यारी तस्वीर भी साझा की है। विक्की और कैटरीना ने 09 दिसंबर 2021 को शादी की थी। (Katrina Kaif)

विक्की कौशल करते हैं पत्नी के लिए व्रत

विक्की कौशल भी कैटरीना के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं। इस बात को खुद कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी लंबी उम्र और अच्छी सेहत के लिए विक्की करवा चौथ का व्रत करते हैं जबकि मैंने उनसे कभी नहीं कहा कि वह इस व्रत को करें। खुद कैटरीना भी शादी के बाद से करवा चौथ का व्रत कर रही हैं।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें