राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

India is Indira: आजादी की पूर्व संध्या पर EMERGENCY का ट्रेलर रिलीज, रौंगटे खड़े कर देगा

Emergency Trailer Out

Emergency Trailer Out: आखिरकार आजादी की पूर्व संध्या पर भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित एक फिल्म के ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका में बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस कंगना रनौत नजर आने वाली है. कंगना रनौत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंस का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

स्वतंत्रा दिवस के एक दिन पहले 14 अगस्त को एक्ट्रेस कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर शेयर किया.1975 के भारत पर आधारित ये फिल्म उस समय के इर्द-गिर्द घूमती है जब देश में इमरजेंसी लगाई गई थी. पॉलिटिकल ड्रामा में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

also read: करिश्मा तन्ना ने सफेद रंग में बिखेरा जलवा

जिसके हाथ में सत्ता हो वह शासक

ट्रेलर की शुरुआत कंगना रनौत के इंदिरा गांधी के किरदार से होती है. बैकग्राउंड से कंगना की आवाज होती है सत्ता वो चुनिए जो आपके लिए कड़े निर्णय ले सके जिसमें दम हो. इसके बाद फिर बैकग्राउंड से किसी की आवाज आती है कि जिसके हाथ में सत्ता होती है वो कहलाता है शासक, इसके बाद फिर वाइस ओवर आता है कि इंदिरा गांधी ने असम जाकर उसे भी कश्मीर बनने से बचा लिया. वही इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना जनता के बीच हाथ जोड़े नजर आती हैं. इसके बाद कुर्सी के लिए नेताओं की जंग भी नजर आती है. राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता जैसे डायलॉग्स की भी ट्रेलर में भरमार है.

इंडिया इज इंदिरा है और इंदिरा इज इंडिया

वहीं ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है, इंडिया इज इंदिरा है और इंदिरा इज इंडिया!!! देश के इतिहास की सबसे ताकतवर महिला, उनके इतिहास में लिखा गया सबसे डार्क चैप्टर! साक्षी महत्वाकांक्षा अत्याचार से टकराती है. इमरजेंसी ट्रेलर अभी जारी

इमरजेंसी’ स्टार कास्ट और रिलीज डेट

इमरजेंसी में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं. श्रेयस तलपड़े जहां अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते नजर आएंगे तो वहीं अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के किरदार में नजर आएंगे. दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में नजर आएंगे. इमरजेंसी की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ाई गई है. अब ये फाइनली 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें