राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

IIFA 2024: शाहरूख खान की इस अदा ने फैंस को किया दीवाना…..

IIFA 2024

IIFA 2024: शाहरुख खान और करण जौहर अबू धाबी के यास आइलैंड में IIFA 2024 की मेजबानी की तैयारियों में जुटे हैं, और हाल ही में IIFA प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी गहरी दोस्ती का नजारा देखने को मिला. इस मौके पर शाहरुख और करण की जुगलबंदी ने सबका ध्यान खींचा. हाल ही में एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख ने करण जौहर को मजाकिया अंदाज में ट्रोल करते हुए कहा कि उन्हें फिल्में बनाने के बजाय मेजबानी करने पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. इस हल्के-फुल्के मजाक ने वहां मौजूद सभी लोगों को खूब हंसाया.

also read: Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, एक्ट्रेस मुंबई के लिए रवाना

शाहरूख और करण की कैमिस्ट्री

प्रेस बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने करण जौहर के होस्टिंग स्टाइल पर मजेदार टिप्पणी की, जिससे माहौल हल्का हो गया। शाहरुख ने साझा किया कि करण रिहर्सल के लिए उपलब्ध नहीं होंगे और उन्होंने इसे जूम पर करने की योजना बनाई है. शाहरुख ने हंसते हुए कहा, “करण ने मुझसे कहा कि वह होस्टिंग के लिए अभ्यास नहीं करेंगे, वह इसे जूम पर करेंगे. उन्होंने कहा, ‘भाई, मैं जूम पर कर लूंगा… मैं तो इतना जल्दी करता हूं. मैं तो इतना होस्टिंग करता हूं ना. चैट शो भी होस्ट करता हूं, फिल्म शो भी होस्ट करता हूं… पिक्चर भी तो बना मेरे भाई तू. शाहरुख की इस चुटकी पर करण और दर्शक ठहाके लगाकर हंस पड़े. शाहरुख ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा, “कितना होस्ट करेगा तू.

शाहरूखा का कातिलाना लुक

करण ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी यही बात कही थी, और मुझे लगा कि एक फिल्म निर्माता के लिए यह हर स्तर पर गलत है। मुझे और फिल्में बनानी चाहिए. शाहरुख खान ने इस कार्यक्रम में अपने नए लुक को भी रिवील किया. अपनी हालिया फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ में लंबे बाल रखने वाले अभिनेता ने इस बार छोटे हेयरस्टाइल के साथ फैंस का दिल जीत. हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख ने टोपी पहनी हुई थी, लेकिन प्रशंसकों ने उनकी पोनीटेल स्पॉट करने की कोशिश की. इसके बाद फैंस को इस बात की जानकारी हुई कि अभिनेता ने अपने बाल कटवा लिए हैं और छोटे करवा लिए हैं. काम की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित किंग में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी बेटी सुहाना खान भी होंगी. पहली बार पिता-बेटी की जोड़ी एक साथ स्क्रीन-स्पेस साझा करेंगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें