राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Bhool Bhulaiyaa 3 का नया गाना रिलीज, कार्तिक-तृप्ति की जबरदस्त केमिस्ट्री

Bhool Bhulaiyaa-3 songImage Source: navbharat live

Bhool Bhulaiyaa-3 song: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भूलभूलैया-3 का नया गाना दर्शकों के लिए रिलीज हो चुका है. कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 का नया गाना जाना समझो ना रिलीज हो चुका है. यह एक जोशीला लव ट्रैक है, जो इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले गानों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इस गाने को लेकर कार्तिक के फैंस काफी उत्साहित हैं और जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. इस ट्रैक को लिजो जॉर्ज, डीजे चेतस और आदित्य रिखारी ने कंपोज किया है, जबकि इसके बोल आदित्य रिखारी द्वारा लिखे गए हैं.

इस गाने को तुलसी कुमार और आदित्य रिखारी ने अपनी आवाज़ दी है. वीडियो में कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी की सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है, जो रोमांस से भरी हुई है. इसके अलावा, गाने की कोरियोग्राफी में बंगाली संस्कृति के धुनुची नृत्य को भी शामिल किया गया है, जो इसे और भी खास बनाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

also read: IPL 2025: धोनी के फेर में उलझी CSK की रिटेन लिस्ट, सस्पेंस अभी भी जारी…

पहले भी गाने जीत चुके दिल

इससे पहले, फिल्म के निर्माताओं ने पिटबुल, पंजाबी सनसनी दिलजीत दोसांझ और कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 का टाइटल ट्रैक रिलीज किया था. अब अगला गाना अमी जे तोमर है. इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है, जिसे पहली बार श्रेया घोषाल ने भूल भुलैया के लिए गाया था, जहां विद्या बालन का किरदार मंजुलिका को डांस करते हुए देखा गया था. बाद में इसे अरिजीत सिंह की आवाज में भूल भुलैया 2 में फिर से पेश किया गया, जो सुपरहिट रहा.

इस दिन होगी रिलीज भूलभूलैया-3

इस बार 2 मंजुलिकाओं के साथ यह देखने वाली बात होगी कि इस गाने को पर्दे पर कैसे उतारा जाता है. इस फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी हैं. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स के भूषण कुमार और सिने 1 स्टूडियो द्वारा निर्मित भूल भुलैया-3 इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रोहित शेट्टी निर्देशित सिंघम अगेन से टकरा रही है, इसलिए टिकट खिड़कियों पर दिवाली बनने की उम्मीद है. बता दें कि करीब 2 मिनट 46 सेकेंड लंबे गाने पर दर्शकों के मिक्स्ड व्यूज मिल रहे हैं.

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें