राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Mirzapur सीरीज पर फिल्म लेकर आ रहे ऋतिक रोशन, भौकाली किरदार में आएंगे नजर

Mirzapur Series: MirzapurImage Source: tv9

Mirzapur Series: वेब सीरीज़ मिर्जापुर हमेशा से ही ट्रेड में रहती है. वेब सीरीज देखने का दौर ही मिर्जापुर से शुरू हुआ था. वेब सीरीज मिर्जापुर का दौर पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा जैसे सितारों ने शुरू किया था. कुछ वक्त पहले ही इस मिर्जापुर सीरीज़ का तीसरा सीजन आया था लेकिन यह सीजन दर्शकों कुछ खास पसंद नहीं आया था. लेकिन तीसरा सीजन फ्लॉप होने के बाद भी अब मेकर्स चौथे सीजन की तैयारी में जुट गए है. लेकिन इस बार सीरीज नहीं फिल्म आ रही है. रिपोर्ट्स में कहा है कि मिर्जापुर की दमदार कहानी पर आ रही है फिल्म. कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन इसमें कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी वाला किरदार निभाएंगे. पर अब इन दावों की सच्चाई सामने आ गई है. खुद सीरीज़ के निर्देशक गुरमीत सिंह ने ही इस मामले पर जवाब दे दिया है.

मिर्जापुर के डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा कि इस बारे में अभी किसी तरह का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.प्रोड्यूसर्स और स्टूडियो इस फैसले में शामिल होंगे और वो ही इस मामले में आधिकारिक बयान देंगे. तभी सारी बातें साफ हो पाएंगी. तो इस वक्त मैं आपको हां या ना में जवाब नहीं दे सकता हूं. ऋतिक को लेकर भी यही रिस्पॉन्स होगा. जब तक ऊपरी लोग इस पर कुछ कह नहीं देते हैं, मैं कोई खुलासा नहीं कर सकता हूं.(Mirzapur Series)

also read: अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट रद्द

मिर्जापुर पर फिल्म की तैयारी

गुरमीत सिंह के इस बयान से हालांकि कुछ साफ नहीं हो पाया. पर एक बात तय है कि जो रिपोर्ट्स हैं, उसमें कुछ तो दम है. क्योंकि उन्होंने मिर्जापुर पर फिल्म बनने की बात से साफ इनकार नहीं किया और प्रोड्यूसर्स और स्टूडियो पर सारा मामला छोड़ दिया. खैर जो भी हो, अगर ये सच साबित होता है तो मिर्जापुर के फैंस के लिए तो ये किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला. मिर्जापुर को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है. इसे एक्सेल इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. गुरमीत सिंह ने इस सीरीज़ के तीसरे सीजन को आनंद ऐयर के साथ मिलकर को-डायरेक्ट किया है. करण अंशुमन और पुनित कृष्णा इस सीरीज़के क्रिएटर्स हैं.

मिर्जापुर के तीसरे सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, मनु ऋषि चड्ढा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, हर्शिता शेखर गौर और मेघना मलिक जैसे कलाकार नज़र आए थे. इस फ्रैंचाइज के सबसे मशहूर कैरेक्टर में से एक मुन्ना भैया का निधन पिछले सीजन में ही हो गया था. हालांकि फैंस को उम्मीद थी कि मेकर्स तीसरे सीजन में मुन्ना की वापसी कराएंगे. पर सीरीज़ आई तो उम्मीद पर पानी फिर गया. बाद में बोनस एपिसोड में भी मुन्ना की वापसी नहीं हुई.

ऋतिक रोशन के प्रोजेक्ट

ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म फाइटर में नज़र आए थे. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे कलाकार दिखाई दिए थे. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था. हालांकि फिल्म उम्मीद के मुताबिकल कमाई नहीं कर पाई थी. फिलहाल अब ऋतिक अपनी अगली फिल्म वॉर 2 की शूटिंग में बिज़ी हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इसमें जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी जैसे सितारे भी दिखाई देंगे. वाईआरएफ यूनिवर्सी की ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. (Mirzapur Series: Mirzapur)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें