राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

बिग बॉस के खिलाफ घरवालों की बगावत, अधूरे राशन पर भड़के कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18Image Source: jio cinema

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत नॉमिनेशन टास्क के बाद विवियन डीसेना और चाहत पांडे की बातचीत से हुई। चाहत पांडे ने अपनी बदतमीजी के लिए विवियन से माफी मांगी। उन्होंने कहा, “मैं अपनी बातों से आपका अपमान नहीं करना चाहती थी। लेकिन अगर मेरी वजह से आपको तकलीफ हुई हो, तो कृपया मुझे माफ कीजिए। विवियन ने भी चाहत को भरोसा दिलाया कि आगे से वो इस मुद्दे को लेकर चाहत से बहस नहीं करेंगे।

विवियन के साथ तो चाहत पांडे का झगड़ा जल्दी खत्म हो गया, लेकिन इसके बाद रजत दलाल उनके निशाने पर आ गए। बिग बॉस के लीविंग एरिया में सीढ़ियों से गिरने पर रजत ने चाहत के साथ मजाक किया, जो चाहत को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। इस पर उन्होंने रजत को वार्निंग दी कि उनसे बात करते वक्त लाइन क्रॉस न करें। इस बीच कई बार घरवाले कैमरा के सामने आकर बिग बॉस से खाने की गुजारिश करते नजर आए, क्योंकि उन्हें कमजोरी महसूस होने लगी थी। (Bigg Boss 18)

also read: Bhool Bhulaiya 3 में कार्तिक आर्यन की फीस सुन उड़ जाएंगे होश…

बिग बॉस के खिलाफ बगावत

अगले दिन बिग बॉस ने घर में मौजूद 17 कंटेस्टेंट्स के मुकाबले बहुत ही कम राशन भेजा, जिससे विवियन डीसेना और ‘टाइम गॉड’ आरफीन खान बिग बॉस पर ही गुस्सा हो गए। उन्होंने कहा कि जब तक बिग बॉस पूरा राशन नहीं भेजेंगे, वे कुछ भी नहीं खाएंगे।

अविनाश मिश्रा और सारा आरफीन खान को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स विवियन और आरफीन के साथ सहमत नजर आए और उन्होंने बिग बॉस के खिलाफ बगावत कर दी।

बिग बॉस के निशाने पर आए घरवाले

ज्यादातर घरवालों की बगावत को देखते हुए, बिग बॉस ने उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया और पूछा कि वे भविष्य में उनसे क्या चाहते हैं। बिग बॉस की घोषणा के बाद, जब कुछ कंटेस्टेंट कंफेशन रूम में गए, तो उनमें से सिर्फ चुम दरांग, नायरा बनर्जी, और करणवीर मेहरा ने सभी के लिए खाना मांगा।

वहीं, आरफीन खान, विवियन डीसेना, और शिल्पा शिरोडकर ने खाने की बजाय अपने लिए ट्रॉफी मांग ली। उनके इस दोगलेपन पर बिग बॉस ने सख्त फटकार लगाई और सभी की क्लास ले ली।

अविनाश होंगे घर से बाहर

बिग बॉस ने आखिरकार घरवालों से पूछा कि अगर उन्हें पूरा राशन चाहिए तो अतीत में उनके साथ हुई किसी दो अच्छी चीजों में से एक चीज को उन्हें उल्टा करना होगा. यानी वो उनमें से 2 कंटेस्टेंट जो जेल में भेज सकते हैं या फिर एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर कर सकते हैं. इस बीच कुछ घरवालों ने अविनाश का नाम लेने की वजह से अविनाश भड़क गए और उन्होंने सभी के साथ बदतमीजी शुरू कर दी. उनकी बदतमीजी को देख जब चुम ने उन्हें गाली दी तब वो उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़े. सिर्फ चुम दरांग ही नहीं करणवीर मेहरा और आरफीन के साथ भी करणवीर ने खूब बदतमीजी की. उनका ये रवैया देख घरवालों ने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला ले लिया.

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें