राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Sunny Leone पर चढ़ा गणपति का रंग, लालबागचा राजा पहुंची एक्ट्रेस

Bollywood Celebs At Lalbaugcha Raja

Bollywood Celebs At Lalbaugcha Raja: महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है. महाराष्ट्र में लालबागचा राजा के दर्शन करने करोड़ों लोग पहुंचते है. लालबागचा राजा के दरबार में VIP से लेकर आमजन तक सभी लोग दर्शन करने आते है. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्रिटी पर गणपति का रंग शुमार है. इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी लालबागचा राजा के दरबार में दर्शन को पहुंच रहे है. आज सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ मुंबई में लालबागचा राजा के दर्शन करते हुए देखी गईं. इस दौरान कपल ने ट्रेडिशनल लुक में नजर आया. सनी लियोनी और पति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई हैं.

also read: Devara Part 1 Trailer: देवारा ट्रेलर आउट, खूंखार अवतार में दिखे जूनियर NTR

तस्वीरों में सनी लियोनी गुलाबी रंग की अनारकली पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि डेनियल ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना है. कैमरे के सामने पोज देते हुए दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इससे पहले कार्तिक आर्यन,वरुण धवन और एटली भी बप्पा के दर्शन करते नजर आए थे. कपल बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए नंगे पांव नजर आया। भगवान के दर्शन करते हुए सनी और डेनियल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सनी

सनी लियोनी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स के जरिए भारतीय सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई है. सनी का बॉलीवुड सफर लंबा और प्रेरणादायक रहा है, जहां उन्होंने अपने बेबाक अंदाज और कड़ी मेहनत से दर्शकों का दिल जीता है. इसके साथ ही, सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सनी लियोनी अक्सर अपने फोटोशूट और पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता बनी रहती है.

सनी की आगामी फिल्म

बता दें कि सनी लियोनी का काम सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है. वह मलयालम और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर रही हैं. अभिनेत्री ने पूरे देश में अपने प्रशंसक बनाने में कामयाबी हासिल की है. सनी लियोनी अपनी आने वाली फिल्म ‘यूआई’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन उपेंद्र ने किया है जबकि इसका निर्माण श्रीकांत केपी और नवीन मनोहरन ने किया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें