राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Gandhari: हसीन दिलरुबा तापसी पन्नू अब नजर आएगी एक्शन-थ्रिलर में, नई फिल्म का ऐलान

Taapsee Pannu Gandhari

Taapsee Pannu Gandhari : अभिनेत्री तापसी पन्नू और लेखक-निर्माता कनिका ढिल्लों फिर से एक साथ एक नई फिल्म लेकर आ रही हैं. इससे पहले यह दोनों फिर आई हसनी दिलरुबा के लिए साथ में काम कर चुके है. अभिनेत्री तापसी पन्नू और लेखक-निर्माता कनिका ढिल्लों इस बार एक्शन-थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे है. मंगलवार को नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की गई. सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट वीडियो साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी गई. एक्शन-थ्रिलर फिल्म का नाम गांधारी रखा गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


also read: ऋतिक-कियारा इटली में करेंगे वॉर 2 के लिए रोमांटिक गाने की शूटिंग

नेटफ्लिक्स पर गांधारी

नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को एक शॉर्ट वीडियो साझा करते हुए फिल्म की आधिकारिक घोषणा की. वीडियो के साथ तापसी और कनिका की साथ में एक शानदार फोटो भी साझा की गई है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, हसीन लेखिका और अभिनेत्री की जोड़ी की वापसी. कनिका ढिल्लों और तापसी पन्नू एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म के साथ वापस आ रही हैं. गांधारी जल्द आ रही है केवल नेटफ्लिक्स पर.

इस फिल्म को कनिका ने ही लिखा

वीडियो एक्शन थ्रिलर फिल्म एक अलग तरह के प्यार को दर्शाएगा. फिल्म में मां और बच्चे के बीच गहरे संबंधों को यह फिल्म रेखांकित करेगी. वीडियो की शुरुआत में बैकग्राउंड में सुना जा सकता है. कहते हैं की मां की दुआ हमेशा साथ चलती है, लेकिन जब उसकी बच्चे पर आती है तो काली भी वही बनती है. बता दें कि तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों फिर आई हसीन दिलरुबा में एक साथ काम कर चुकी हैं. इस फिल्म को कनिका ने ही लिखा है. अब एक बार फिर दोनों की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें