राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Salman Khan Love Affairs: इन 5 हसीनाओं ने चुराया था सुपरस्टार सलमान खान का दिल

Salman Khan Love AffairsImage Source: ABP News

Salman Khan Love Affairs: सबसे ज्यादा खुश रहने वाला इंसान आज सबसे ज्यादा परेशान है. हम बात कर रहे है सलमान खान की. सलमना खान ने अभीतक शादी नहीं की है. इसीकारण वे सबसे ज्यादा सुखी और खुश है. लेकिन इन दिनों सलमान को जान से मारने की धमकियां मिल रही है. सलमान खान भले ही अब तक शादी नहीं कर पाए हों, लेकिन उनके अफेयर के किस्से कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ सुर्खियों में रहे हैं. उनका नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा है, जो बॉलीवुड में काफी चर्चित रहा. हाल ही में उनकी पूर्व-प्रेमिका सोमी अली उनके समर्थन में सामने आईं. यह तब हुआ जब सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली. सोमी अली ने इस मुश्किल समय में सलमान के बचाव में बयान दिया. आइए जानें, किन-किन अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान का नाम जुड़ चुका है….

also read: Bhool Bhulaiyaa 3 का नया गाना रिलीज, कार्तिक-तृप्ति की जबरदस्त केमिस्ट्री

संगीता बिजलानी

80 के दशक के अंत में सलमान खान और संगीता बिजलानी का नाम जुड़ चुका है। दोनों के प्यार के चर्चे चारों तरफ थे। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के बीच दूरियां आ गईं। अंत में सलमान और संगीता एक-दूसरे से अलग हो गए, लेकिन आज भी वह एक अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक-दूजे का सम्मान करते हैं।

सोमी अली

सलमान खान ने प्यार में सरहदें भी पार कर दी। उनके प्यार के चर्चे पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली के साथ भी खूब उड़े। 90 के दशक में दोनों का प्यार परवान चढ़ा। हालांकि, कुछ दिनों बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के चर्चे तो बच्चे-बच्चे की जुबान पर है। शायद ही कोई ऐसा हो जो उन दोनों के बारे में ना जानता हो। सलमान खान और ऐश्वर्या की नजदीकियों को सबसे गहरा माना जाता है। हालांकि, इन दोनों का भी साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रहा।

कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। वह दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, इन दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा एक अच्छी दोस्ती का रिश्ता ही बताया।

यूलिया वंतूर

सलमान खान और यूलिया वंतूर की डेटिंग की खबरें भी खूब उड़ीं। दोनों को कई बार एक साथ भी देखा गया। यूलिया को सलमान के परिवार के साथ भी कई बार स्पॉट किया गया था। हालांकि, अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें