राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

प्लास्टिक सर्जरी पर रिमी सेन ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई हैं, लेकिन अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं, इसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। ऐसे में फैंस दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फिलर्स, बोटोक्स और पीआरपी ट्रीटमेंट करवाया है। हाल ही की वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस का फेस पतला और होंठ उभरे हुए लग रहे हैं। 

उनकी फोटो देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी। एक ने लिखा बोटोक्स और फिलर्स के ओवरडोज के बाद पहचानना मुश्किल है, वे ऐसा क्यों करते हैं। दूसरे ने कहा, ‘आपने अपना चेहरा बर्बाद कर लिया है’ एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो रिमी का असली नाम सुभमित्र सेन है। उनका जन्म कोलकाता में 21 सितंबर 1981 को हुआ था। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। वह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दीं। उन्होंने 2002 में ‘नी थोडू कावली’ से फिल्मों में डेब्यू किया। लेकिन पहचान साल 2003 में रिलीज हुई प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित ‘हंगामा’ से मिली। 

इसके बाद उन्होंने ‘धूम’, ‘गरम मसाला’, ‘गोलमाल’, ‘बागबान’, ‘दीवाने हुए पागल’, ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘जॉनी गद्दार’, ‘दे ताली’, ‘संकट सिटी’, ‘हॉर्न ओके प्लीज’, ‘थैंक यू’ और ‘शागिर्द’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया। लेकिन एक वक्त ऐसा आया, जब उनके पास काम नहीं था। इसके बाद उन्होंने 2015 में रियलिटी शो बिग बॉस 9 में हिस्सा लिया। इसके बाद वह अगले साल डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 9’ में भी दिखाई दीं। 2016 में, उन्होंने बायोपिक ‘बुधिया सिंह- बॉर्न टू रन’ से प्रोड्यूसर की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते।

Also Read:

विनेश फोगाट ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

साड़ी में मेरी पर्सनालिटी निखरकर आती हैं: तापसी पन्नू

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें