राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा ने मालदीव में मनाई शादी की पहली सालगिरह

Image Source: Google

मुंबई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और उनके पति व आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मालदीव में मनाई। कपल ने मालदीव से कुछ खूबसूरत पल अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किए। तस्‍वीरों में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। उनके खूबसूरत रिश्ते के सार को कैमरे में कैद तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर मालदीव में राघव के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह के जश्न की दिल को छू लेने वाली कई तस्‍वीरें शेयर की। जोड़े को समुद्र के किनारे कुर्सियों पर आराम करते हुए और सनसेट निहारते हुए देखा जा सकता है, जिसमें सफेद रेत पर “हैप्पी एनिवर्सरी” लिखा हुआ है। एक और तस्‍वीर में परिणीति एक स्टाइलिश नीली शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं। वहीं इसमें राघव (Raghav) को शॉर्ट्स और शर्ट में देखा जा सकता है।

दोनों कैमरे के लिए शानदार पोज देते हुए नजर आ रहे है। आकर्षण को और बढ़ाते हुए एक वीडियो में जोड़े को समुद्र तट पर हाथ में हाथ डाले चलते हुए बातचीत करते हुए देख सकते हैं। वहीं राघव ने भी इस ट्रिप की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है। पोस्ट के कैप्शन में परिणीति ने लिखा कल हमारा दिन शांत रहा, सिर्फ हम दोनों ही थे..लेकिन हमने आप सभी की हर शुभकामना और संदेश को पढ़ा और हम इससे ज्‍यादा आभारी नहीं हो सकते। राघव मुझे नहीं पता कि मैंने अपने पिछले जन्म और इस जन्म में ऐसा क्या किया कि मैं आपको पाने लायक बन गई। मैंने एक आदर्श सज्जन, अपने नासमझ दोस्त, संवेदनशील साथी, एक ईमानदार इंसान से शादी की है। हमारे देश के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे बहुत प्रेरित करती है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हम पहले क्यों नहीं मिले? सालगिरह मुबारक राघव, हम दोनों एक हैं।

Also Read : इजरायल ने लेबनान पर किए हवाई हमले, 25 लोगों की मौत

राघव (Raghav) ने भी सालगिरह की बधाई देते हुए एक प्यारी सी पोस्ट भी लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा, “एक साल हो गया? ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने एक-दूसरे से शादी की हो। काश हम पहले मिल पाते। तुमने हर दिन को इतना खास बना दिया है, चाहे घर पर बिताए शांत पल हों या दुनिया भर की बड़ी-बड़ी रोमांचक यात्राएं, तुम हमेशा मेरी सबसे अच्छी दोस्त रही हो। इस साल को इतना यादगार बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। मैं यह देखने के लिए बेताब हूं कि भविष्य में हमारे लिए क्या होगा, “हैप्पी एनिवर्सरी” (Happy Anniversary) माय लव। बता दें कि परिणीति और राघव ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक निजी आलीशान होटल में शादी की थी। परिणीति ने पिछली बार बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा ‘अमर सिंह चमकीला’ में अमरजोत कौर के रूप में काम किया था। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें