राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

करिश्मा तन्ना ने सफेद रंग में बिखेरा जलवा

मुंबई। अभिनेत्री करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक फोटो पोस्‍ट (Photo Post) की है, जिसमें वह सफेद ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह अपने सोफे पर मोती जैसी सफेद रंग की बैकलेस ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही हैं। कैप्शन के लिए दिवा ने लिखा ड्रेस अप करने का मन कर रहा है। कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने क्लासिक सफेद टी-शर्ट और थाई-हाई स्लिट वाली लंबी डेनिम स्कर्ट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने कमेंट सेक्शन में करिश्मा की प्रशंसा की और लिखा सुंदर। 

करिश्मा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा धन्यवाद। 40 वर्षीय अभिनेत्री ने 2001 में छोटे पर्दे पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले पारिवारिक ड्रामा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। जिसके बाद करिश्मा ‘पालखी’, ‘नागिन 3’, ‘कयामत की रात’, ‘कहीं तो मिलेंगे’, ‘मंशा’, ‘देस में निकला होगा चांद’, ‘कोई दिल में है’, ‘कुसुम’, ‘रात होने को है’, ‘एक लड़की अंजानी सी’, ‘प्यार के दो नाम: एक राधा’, ‘एक श्याम’, ‘जाने पहचाने से… ये अजनबी’, ‘साजन रे’ में नजर आईं हूट मत बोलो” और ”करले तू भी मोहब्बत” में नजर आईं। करिश्मा ने वास्तविकता क्षेत्र में भी अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया है। 

उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए “बिग बॉस 8”, डांस शो “नच बलिए 7” और “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10” में भाग लिया है, जहां उन्होंने विजेता की ट्रॉफी जीती। क्राइम सीरीज “स्कूप” में जागृति पाठक की भूमिका निभाने के लिए उन्हें आलोचकों और दर्शकों दोनों से ही काफी प्रशंसा मिली। इस शो में मोहम्मद जीशान अय्यूब और हरमन बावेजा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही प्रोसेनजीत चटर्जी, तनिष्ठा चटर्जी और देवेन भोजानी भी हैं।

Also Read:

Delhi : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति का तोहफा, राष्ट्रपति भवन में खास पेशकश

इन राज्यों के पुलिसकर्मियों को स्वतंत्रता दिवस पर किया जाएगा सम्मानित

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें