राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

श्रीदेवी के बर्थ डे पर जान्हवी-खुशी ने शेयर की बचपन की फोटो

मुंबई। श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस के दिलों में ताजा है। बॉलीवुड में एक्ट्रेस का अहम योगदान रहा है। आज उनकी 61वीं बर्थ एनिवर्सरी हैं। इस मौके पर उनकी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर ने मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर बचपन की तस्वीरें शेयर कीं। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से पहली तस्वीर तिरुमाला तिरुपति मंदिर की सीढ़ियों की है। दूसरी तस्वीर उनके बचपन की हैं, और वह अपनी मां श्रीदेवी की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में वह येलो कलर की कांजीवरम साड़ी (Kanjivaram Saree) में नजर आ रही हैं। उन्होंने इसके साथ ग्रीन कलर का ब्रोकेड ब्लाउज पहना है और साउथ इंडियन जूलरी से अपने लुक को पूरा किया है।

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन है- “हैप्पी बर्थडे मम्मा…आई लव यू” इस पोस्ट को आलिया भट्ट, वरुण धवन और अनन्या पांडे ने लाइक किया है। सान्या मल्होत्रा ​​और अनन्या ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाले इमोजी शेयर किए। वहीं खुशी ने इंस्टा स्टोरीज सेक्शन में एक फोटो फ्रेम की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें दोनों बहनें अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) की गोद में बैठी हुई हैं। फोटो में जान्हवी फनी पोज दे रही हैं। श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने भी एक्ट्रेस की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और लिखा: “हैप्पी बर्थडे माय जान आपको बता दें कि उनकी जयंती पर जान्हवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया।

जान्हवी हर बार मां के जन्मदिन पर तिरुपति बाला जी दर्शन करने जाती हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ के जरिए साउथ सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे है। यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। इसके अलावा, वह सस्पेंस-थ्रिलर ‘उलझ’ को लेकर भी चर्चाओं में है, जिसको दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। उनकी झोली में ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी है।

Also Read:

11वीं बार फरलो पर जेल से बाहर आया गुरमीत राम रहीम

सड़ा-गला सिस्टम और इतने असहाय नागरिक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें