राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

अभिनेता रोमांच मेहता ने एम्स्टर्डम में किए गणपति बप्‍पा के दर्शन

Romanch Mehta :- ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ और ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ में अपनी भूमिकाओं से पहचान बनाने वाले अभिनेता रोमांच मेहता इन दिनों यूरोप में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि घर से दूर होने के बावजूद भी उन्‍होंने गणेश चतुर्थी मनाई। अभिनेता रोमांच मेहता विसर्जन समाप्त होने के बाद लौटेंगे। उन्‍होंने बताया कि कैसे विदेश में उन्‍होंने गणेश चतुर्थी का अनुभव किया और घर से दूर होने के बावजूद भगवान गणेश के साथ एक विशेष जुड़ाव महसूस किया। अभिनेता ने साझा किया आम तौर पर इस त्योहार के दौरान मैं मुंबई में होता हूं, जहां मैं अपने दोस्तों से मिलता हूं और भगवान गणेश से आशीर्वाद लेने के लिए लोगों के घरों में जाता हूं। मैं यह भी सुनिश्चित करता हूं कि मैं उनके प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए स्थानीय पंडालों का दौरा करूं।

हालांकि, यह समय अलग है क्योंकि मैं एम्स्टर्डम में हूं, मैं उन परिचित परंपराओं में भाग नहीं ले सका और इससे मुझे काफी दुख हुआ। उन्होंने कहा लेकिन एम्स्टर्डम में रहने के दौरान मुझे भगवान गणेश को समर्पित एक मंदिर खोजने का सौभाग्यशाली अनुभव हुआ। यह मेरे लिए बहुत ही हृदयस्पर्शी क्षण था। वहां रहने से मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मेरा बप्पा से सीधा संबंध है। यह एक बेहद भावनात्मक क्षण था। मुझे सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह महसूस हुआ जिसने मेरा उत्साह बढ़ा दिया। रोमांच ने साझा किया कि वह 29 सितंबर को शहर लौटेंगे और दुर्भाग्य से अनंत चतुर्दशी को मिस करेंगे। उन्होंने कहा मैं अपने दोस्तों के साथ ढोल की थाप पर नाचना और बप्पा को विदाई देते समय लड्डुओं और मिठाइयों का आनंद लेना तब तक याद करूंगा जब तक हम अगले साल उनसे दोबारा नहीं मिल जाते।

इससे मुझे थोड़ा दुख होता है, लेकिन मैं उस विशेष दर्शन के लिए आभारी भी हूं, भले ही मैं विदेश में था। भले ही मैं सामान्य उत्सवों में भाग नहीं ले सका, लेकिन एम्स्टर्डम में मंदिर की मेरी यात्रा ने मुझे सांत्वना और शांति की भावना प्रदान की। रोमांच एक वेब सीरीज ‘बाघिन’ में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह अनेरी वजानी और अंश बागरी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। यह सीरीज तीन भाइयों के जीवन पर केंद्रित है, जिसमें रोमांच ने उनमें से एक भूमिका निभाई है। कलाकारों में अंश बागरी, कृप सूरी, जीशान खान, मृदुला ओबेरॉय, इकबाल आजाद, खुशी मिश्रा, डॉल्फिन दुबे और अन्य भी शामिल हैं। इसे जल्द ही एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें