राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

कपिल शर्मा के घर पधारे गणपति बप्पा, इस तरह किया भव्य स्वागत….

Kapil Sharma GanpatiImage Source: news 18

Kapil Sharma Ganpati:  गणेश उत्सव देशभर में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. महाराष्ट्र का गणेश उत्सव दुनियाभर में मशहूर है. और इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स पर गणेशोत्सव का खुमार छाया हुआ है. सभी बॉलीवुड सितारें लालबागचा राजा के दर्शन करने जा रहे है तो कई अपने ही घर में शानदार तरीके से गणपति बप्पा की स्थापना कर रहे है. आज हम बात करने जा रहे है कपिल शर्मा की. कपिल ने सभी के दिलों में हंसा-गुदगुदाकर राज कर रखा है. कपिल ने पत्नी गिन्नी के साथ अपने घर में गणपति का भव्य स्वागत किया है.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ और अन्य लोगों के साथ घर पर भव्य गणेश चतुर्थी उत्सव की एक झलक सोशल मीडिया पर शोयर की है. इस वक्त पूरा देश गणेश भक्ति में डूबा है. गणेश चतुर्थी हर किसी के जीवन में प्यार, आशीर्वाद और खुशियां लेकर आती है. कपिल शर्मा ने अपने गणेश चतुर्थी उत्सव की कुछ झलकियाँ साझा कीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

also read: 13 या 14 कब है जलझूलनी एकादशी, भगवान गणेश और श्रीहरि की पूजा का शुभ योग

थीम बेस्ड ड्रैस…

कपिल शर्मा के तस्वीरे पोस्ट करते ही सभी का ध्यान उनकी तरफ गया तस्वीरों में कुछ बहुत अलग सा था. कपिल शर्मा के परिवार ने थीम बेस्ड कपड़े पहन रखे थे. तस्वीरों में देखा गया कि कपिल और उसके परिवार ने हरे और गुलाबी रंग के थीम के कपड़े पहन रखे थे. कपिल और पत्नी गिन्नी ने एक जैसे हरे रंग के कपड़े पहन रखे थे. कपिल और गिन्नी गणपति की पूजा में मंत्र-मुग्ध नजर आए. उनके हाथ में खूबसुरत तरीके से सजाी गई पूजा की थाली ने सभी का ध्यान आकर्षित किया.

जल्द आएगा द ग्रेट इंडियन कपिल शो

इसके अलावा, कपिल शर्मा ने साथ भगवान गणेश के साथ अपने परिवार की तस्वीरें साझा की. कपिल ने तस्वीरे पोस्ट करने बाद कैप्शन में लिखा- गणपति बप्पा मोरया.. बता दें, कपिल शर्मा और उनकी टीम जल्द ही द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन के साथ वापसी करेगी. शो के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की गई. यह शो 21 सितंबर, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें