राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Devara Part 1 Trailer: देवारा ट्रेलर आउट, खूंखार अवतार में दिखे जूनियर NTR

Devara Part 1 Trailer Release

Devara Part 1 Trailer Release: जूनियर NTR की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘देवारा पार्ट-1’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। लंबे इंतजार के बाद फैंस को फिल्म की पहली झलक देखने को मिली है, जिसमें जूनियर एनटीआर का दमदार और प्रभावशाली अंदाज नजर आ रहा है। साथ ही, ट्रेलर में जाह्नवी कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री भी बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिख रही है। ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है, और अब सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।


also read: Gandhari: हसीन दिलरुबा तापसी पन्नू अब नजर आएगी एक्शन-थ्रिलर में, नई फिल्म का ऐलान

देवारा के ट्रेलर की शुरूआत

देवारा पार्ट- 1 के ट्रेलर की शुरुआत डायलॉग से होती है- ‘पुराने जमाने में नरकासुर नाम का एक राक्षस रहता था. वो लोगों को बहुत सताता था….ट्रेलर में जूनियर एनटीआर का खूंखार अवतार देखने को मिला है. वहीं सैफ अली खान की भी झलक देखने को मिली है. देवारा पार्ट- 1 के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इससे पहले फिल्म के दो गाने धीरे-धीरे और दावुडी भी रिलीज हो चुके हैं. दोनों गानों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला.

27 सितंबर को होगी रिलीज देवारा पार्ट- 1

देवारा पार्ट 1 एक तेलुगु एक्शन ड्रामा है जो 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म को कोराटाला शिवा ने डायरेक्ट करने के साथ-साथ लिखा भी है. फिल्म को युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर ने प्रोड्यूस किया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है. जूनियर एनटीआर और जाह्ववी कपूर फिल्म में लीड रोल अदा करते नजर आएंगे. वहीं सैफ अली खान फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा प्रकाश राज, मीका श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और चैत्र रॉय भी फिल्म में अहम भूमिकाएं अदा करते दिखाई देंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें