राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

विक्की कौशल स्टारर फिल्म की पहले दिन ₹8 करोड़ से ज़्यादा की कमाई

विक्की कौशल

ओपनिंग डे पर कमाई

विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। Sacnilk.com के अनुसार, पहले दिन फ़िल्म ने भारत में लगभग ₹8.50 करोड़ की कमाई की। निर्माताओं द्वारा तौबा तौबा गाना रिलीज़ किए जाने के बाद से ही फ़िल्म ने काफ़ी चर्चा बटोरी।

फिल्म की कमाई

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, फ़िल्म ने चेन्नई में सबसे ज़्यादा 54.50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी, उसके बाद जयपुर में 31.25 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही। बेंगलुरु, भोपाल, एनसीआर और मुंबई जैसे शहरों में क्रमशः 28 प्रतिशत, 25.75 प्रतिशत, 26 प्रतिशत और 20.75 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई। फ़िल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के साथ, वीकेंड पर इसका कलेक्शन देखना दिलचस्प होगा। हालांकि, Sacnilk.com ने फिल्म के लिए गिरावट की भविष्यवाणी की है क्योंकि इसने दूसरे दिन केवल ₹0.7 करोड़ का कलेक्शन होने का अनुमान लगाया है।

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं। कॉमेडी-ड्रामा में अनन्या पांडे और नेहा शर्मा ने भी खास कैमियो किया है। यह फिल्म आम रोमांटिक कॉमेडी से हटकर एक मजेदार मोड़ है और विषमलैंगिक सुपरफेकंडेशन की अराजक दुनिया में गोता लगाती है- दो पिता, एक माँ कहने का एक फैंसी तरीका।

फिल्म की जानकारी

हालांकि फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली समीक्षा मिली, लेकिन फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा कि यह एक मजेदार और अच्छी तरह से तैयार की गई मनोरंजक फिल्म है जो बिना रुके मनोरंजन का वादा करती है और देती है।

एक्स पर बात करते हुए उन्होंने लिखा, निर्देशक आनंद तिवारी ने एक ऐसा प्लॉट चुना है जो हास्यास्पद लग सकता है। फिर भी, स्मार्ट और आकर्षक पटकथा लेखन आपको ज्यादातर समय बांधे रखता है… आनंद यह भी सुनिश्चित करते हैं कि हास्यपूर्ण क्षण और चुटकुले अच्छी तरह से जमें, लेखन अवांछित ट्रैक पर न जाए और समापन उचित हो।

विक्की कौशल शानदार हैं, भावनात्मक दृश्यों में चमकते हैं, और अपने किरदार को पूरी शिद्दत से निभाते हैं। बैडन्यूज निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों की संख्या में कई गुना इज़ाफ़ा करेगा… त्रिप्ति डिमरी ने कमाल कर दिया। उन्होंने कहा कि वे शानदार दिख रही हैं, हल्के और भावनात्मक हिस्सों को खूबसूरती से संतुलित करती हैं, और कार्यवाही में बहुत ज़रूरी ग्लैमर को जोड़ती हैं।

एमी विर्क आकर्षक हैं। खास तौर पर कॉमिक दृश्यों में उनकी टाइमिंग बेहतरीन है। अन्यथा भी, वे अपने किरदार में विश्वसनीयता जोड़ते हैं… नेहा धूपिया और शीबा चड्ढा का कम इस्तेमाल किया गया है और अगर उन्हें ज़्यादा महत्व दिया जाए तो वे कार्यवाही को बेहतर बना सकती हैं।

Read More: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी को मिली ‘bad news’,अब सिनेमा हॉल में जाने की जरूरत नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें