राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

लाहौर 1947 में सन्नी देओल के इस रोल से थर-थर कापेंगी दुश्मन सेना,शूटिंग भी खत्म!

movie Lahore 1947

movie Lahore 1947: स्वतंत्रता दिवस आने को है. हमारी बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी फिल्में है जो आजादी पर निर्भर है. कुछ फिल्मेंम ऐसी भी है जो बेहद फेमस है और उनके डॉयलॉग हमें मुहजबानी याद है. सन्नी देओल की गद्दर को तो शायद ही कोई भूला होगा.(movie Lahore 1947)

‘गदर 2’ से दुश्मनों में और सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल एक बार फिर से आ रहे है.सनी देओल फिल्म ‘लाहौर 1947’ में एक बार फिर से तूफान मचाते नजर आएंगे. साल 2023 में आई फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफस पर जमकर कमाई की थी. अब एक बार फिर से सनी सिनेमाघरों में अपनी फिल्म ‘लाहौर 1947’ से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

पिछले साल अक्टूबर के महीने में सनी देओल की ‘लाहौर 1947’ को बनने की घोषणा की गई थी. फिल्म ‘लाहौर 1947’ को लेकर लगातार कोई ना कोई जानकारी सामने आती रहती है. लेकिन इस बार जो जानकारी सामने आई है, वह वाकई में सनी देओल के प्रशंसकों को खुश कर देगी.

दरअसल, फिल्म ‘लाहौर 1947’ की पूरे 70 दिनों की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है. इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में रहेंगे और आमिर खान इस फिल्म के निर्माता है. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे.

also read: कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाना मेरे लिए बड़ा सम्मान: सिद्धार्थ मल्होत्रा

70 दिनों की शूटिंग बिना रुके की गई

बता दें राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाहौर 1947’ की पूरे 70 दिनों की शूटिंग बिना रुके की गई है. लगातार इस फिल्म की शूटिंग 70 दिनों तक चली और अब जाकर इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा नजर आएंगी. इस फिल्म में ट्रेन पर एक एक्शन सीक्वेंस भी फिल्माया गया है, जो बेहद खतरनाक है. निर्देशक राजकुमार संतोषी को उनकी फिल्म ‘घातक’, ‘अंदाज अपना अपना’ और दामिनी जैसी फिल्मों के बेहतरीन निर्देशन के लिए जाना जाता है.

एक्शन फिल्म होगी लाहौर 1947

लाहौर 1947 एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में आमिर खान भी कैमियो रोल करते दिखाई दे सकते हैं. फिल्म लाहौर 1947 अगले साल यानी 2025 के गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2025 पर रिलीज की जा सकती है. इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें