nayaindia Tania Shroff Party: सुहाना, अनन्या का फैशन, उर्फी का अतरंगी अवतार
BOLLYWOOD

Tania Shroff Party: सुहाना, अनन्या का फैशन, उर्फी का अतरंगी अवतार

ByNI Desk,
Share
Image Credit: Mid-day

Tania Shroff Party: तानिया श्रॉफ ने बीती शाम अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें और स्टार किड्स आए और तानिया श्रॉफ की इस पार्टी में अनन्या पांडे, वेदांर रैना, सुहाना खान, इब्राहिम अली खान, अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स अपने स्टाइल के साथ पहुंचे थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बीती शाम जमकर अपने फैशन सेंस को फ्लॉन्ट किया। और अनन्या पांडे ब्राउन कलर की कटस्लीव बॉडीकॉन ड्रेस पहन तानिया श्रॉफ की पार्टी में पहुंची साथ ही अनन्या पांडे ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ सॉफ्ट मेकअप और ओपन हेयर के साथ अपना लुक पूरा किया था।

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी स्टाइलिश अवतार में तानिया श्रॉफ की पार्टी का हिस्सा बनी और सुहाना खान ने ब्लैक कटस्लीव बॉडीकॉन ड्रेस में अपने ग्लैमर का जबरदस्त जलवा दिखाया। साथ ही सुहाना ने ब्लैक ड्रेस के साथ गले में डायमंड नेकलेस पहना हुआ था। और साथ ही सॉफ्ट मेकअप के साथ ओपन हेयर रखकर अपना लुक पूरा किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी ब्लैक कलर की सिजलिंग ड्रेस में तानिया श्रॉफ की पार्टी में पहुंची थीं। और लो नेकलाइन वाली ड्रेस के साथ भूमि पेडनेकर ने गले में एक लाइट वेट नेकलेस पहना हुआ था। साथ ही भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

तानिया श्रॉफ की पार्टी में इब्राहिम अली खान और वैदांग रैना भी अपने स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे। और इब्राहिम अली खान ने ब्लू शर्ट और ब्लैक डेनिम्स में अपना स्टाइल दिखाया। साथ ही वैदांग ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ओपन शर्ट में डैशिंग लुक को फ्लॉन्ट किया।

फैशनिस्टा उर्फी जावेद का भी बीती शाम को एक अतरंगी अवतार देखने को मिला। और उर्फी ने पिंक कलर के टॉप के साथ लूज ब्लैक ट्राउजर पहना था। जो हैवी मेकअप के साथ व उर्फी ने बालों को स्टाइलिश जूड़ा में बांधा हुआ था।

अर्जुन कपूर और ओरी भी तानिया की पार्टी का हिस्सा बने। और अर्जुन ब्लैक कलर की प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक ही ट्राइजर में डैशिंग लुक में दिखाई दिए। साथ ही ओरी ने कटी-फटी टी-शर्ट में अपने स्टाइल को कैमरा के सामने फ्लॉन्ट किया।

यह भी पढ़ें :- 

जापान में परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं आयुष शर्मा

Varun Dhawan की सुपरहिट फिल्म जुग जुग जियो का बनेगा सीक्वल!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें