nayaindia Sherlyn Chopra 'पौरशपुर 3' में बोल्ड सीन्स पर खुलकर बोलीं शर्लिन चोपड़ा
BOLLYWOOD

‘पौरशपुर 3’ में बोल्ड सीन्स पर खुलकर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

Share

मुंबई। अपने बोल्ड अवतार के लिए मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने फैंटेसी पीरियड ड्रामा ‘पौरशपुर 3’ में बोल्ड सीन्स देने को लेकर कई खुलासे किए। बोल्ड दृश्यों की शूटिंग के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि इन सीन्‍स को बेहतर तरीके से शूट किया गया था। शो में महारानी स्नेहलता और विषकन्या भौमिका का किरदार निभाने वाली शर्लिन ने बताया पौरशपुर में बोल्ड सीन को बहुत ही खूबसूरती के साथ शूट किया गया था।

बोल्ड सीन शूट करते समय सेट पर केवल वही तकनीशियन मौजूद रहते हैं जिनकी वास्तव में जरूरत होती है, साथ ही महिला सहायक निर्देशक और महिला स्टाइलिस्ट भी मौजूद रहती थी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बिग बॉस 3′ का हिस्सा रही शर्लिन ने कहा, पौरशपुर 2 में मैंने महारानी स्नेहलता की भूमिका निभाई थी, जिसे पौरषपुर के सिंहासन के लिए अंतिम दावेदार के रूप में दिखाया गया था। तीसरे सीजन में मैं न केवल स्नेहलता की भूमिका निभा रही हूं, बल्कि विषकन्या भौमिका की भूमिका में भी नजर आ रही हूं,जो स्नेहलता से बहुत मिलती-जुलती है। दोनों ही किरदारों में धैर्य, लचीलापन और दृढ़ इच्छाशक्ति है।

शो में काजोल त्यागी, अनुभव श्रीवास्तव, पायल राहा और प्राजक्ता दुसाने भी हैं। शर्लिन ने ‘टाइम पास’, ‘दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर’, इमरान हाशमी अभिनीत ‘जवानी दीवानी’, शरमन जोशी और जिमी शेरगिल अभिनीत ‘रकीब’, शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी अभिनीत ‘दिल बोले हड़िप्पा’ और 2018 की फिल्म ‘चमेली’ जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। पौरशपुर का ट्रेलर भी काफी दिलचस्प और जबरदस्त था। जिसमें शर्लिन चोपड़ा महारानी स्नेहलता के रूप में सेंटर स्टेज दिखाई दे रही थी। जिसमें वह अपनी बेटी को रानी बनाने के लिए प्रयास कर रही थीं।

केसी द्वारा निर्देशित और सचिन मोहिते द्वारा निर्मित यह शो बालाजी के एएलटीटी पर स्ट्रीम हो रहा है। जो दर्शकों को राज्य पर शासन करने वाली महाकाव्य की लड़ाई से जोड़ता है। पौरशपुर के इससे पहले 2 सीजन आ चुके हैं। जिन्हें दर्शकों ने काफी सराहा। बड़े पर्दे के अलावा एक्ट्रेस शर्लिन छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। वह कलर्स के फेमस और विवादित शो बिग बॉस सीजन 3 का हिस्‍सा भी रह चुकीं हैं। बता दें कि उन्‍हें शो के 27वें दिन ही घर से जाना पड़ा था। इसके अलावा वह एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:

मंत्री आलमगीर आलम 14 दिनों की ईडी रिमांड के बाद जेल भेजे गए

हॉरर फिल्म में एक्टिंग नहीं, डायरेक्शन करना मुश्किल: राशि खन्ना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें