nayaindia कल्कि 2898 एडी देखने से पहले जानें लोगों का कहना!
BOLLYWOOD

कल्कि 2898 एडी देखने से पहले जानें लोगों का कहना!

Share
Image Credit: Onmanorama

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में आ गई हैं। और कल्कि 2898 एडी में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस साई-फाई फिल्म में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ प्रभास व अमिताभ की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही हैं। और कमल हासन का विलेन के रुप में अवतार कल्कि 2898 एडी की हाइलाइट हैं। और दीपिका पादुकोण का किरदार फिल्म के लिए केक पर चेरी तरह हैं। और चलिए जानते हैं कल्कि 2898 एडी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालें लोगों का क्या कहना हैं।

मल्टीस्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी एक साइंस-फिक्शन फिल्म हैं। और जो हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई हैं। साथ ही इस फिल्म की कहानी हिंदू धर्मग्रंथों पर आधारित हैं। और कल्कि 2898 एडी के सिनेमाघरों में आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा की भारतीय सिनेमा में पहले कभी भी नहीं, बहुत मेहनत के साथ शानदार स्टोरी राइटिंग और बेहतरीन एक्जीक्यूशन।

कल्कि 2898 एडी की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा की क्या विजुअल हैं। क्या स्टोरी टेलिंग हैं क्या परफॉर्मेंस हैं उफ्फ। कल्कि 2898 एडी ब्लॉकबस्टर हैं। और कुछ कैमियो आपका दिमाग खोल देंगे। और तो दूसरे ने लिखा की ब्लॉकबस्टर पहला हाफ कुछ धीमे सीन्स के साथ हैं। लेकिन इंटरवल बढ़िया हैं। और दूसरे हाफ में क्लाइमेक्स को बढ़ाता हैं। और आखिरी के 10-15 मिनट काफी शानदार हैं। साथ ही बच्चन ने दूसरे हाफ में शो चुराया हैं। और प्रभास बैंग के साथ लौटे हैं।

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी एक बड़े बजट के साथ तैयार की गई हैं। और इस फिल्म में कमल हासन नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। साथ ही कल्कि 2898 एडी का डायरेक्शन और राइटिंग नाग अश्विन ने किया हैं। और फिल्म को 3100 बीसी से 2898 एडी के बीच पैन करता बनाया गया हैं। साथ ही ऐसे में इस फिल्म का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला हैं।

यह भी पढ़ें :-

कल्कि 2898 एडी के थीम गीत का मथुरा में विमोचन

कल्कि 2898 एडी के ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 200 करोड कलेक्शन?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें