राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

‘खेल खेल में’ खुलेंगे एक-दूसरे के सारे राज, ट्रेलर हुआ रिलीज

'Khel Khel Mein

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। कॉमेडी-ड्रामा खेल खेल में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, अम्मी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जैसवाल और फरदीन खान की अहम भूमिका हैं।

फिल्म ‘खेल खेल में’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘खेल खेल में’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘खेल खेल में’ दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो खेल-खेल में एक दूसरे के राज खोलते हुए दिखेंगे। ट्रेलर में देखने को मिला है कि सभी दोस्त एक पार्टी का प्लान बनाते हैं, जहां सारी लड़कियां मिलकर एक गेम खेलने का आइडिया देती हैं।

इस खेल में सभी को अपने फोन अनलॉक करके सबके सामने मेज पर रखने होते हैं। किसी के भी फोन पर कई कॉल या मैसेज आएगा उसे सबके सामने उठाना होता है। इसके बाद सभी के रिश्तों में भूचाल आना शुरू हो जाता है। अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर साझा कर लिखा, ‘खेल खेल में दोस्ती और प्यार का रंग चढ़ेगा। मस्ती और मजाक, सब कुछ मिलेगा।

टी-सीरीज़ फिल्म, वाकाऊ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया हैं। यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है। फिल्म खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Read more: Anupam Kher ने शुरू की ‘द इंडिया हाउस’ की शूटिंग, सिने करियर की 542वीं फिल्म

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें