राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

करण जौहर की वेबसीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ का पोस्टर जारी, इस दिन होगी रिलीज

Karan Johar's web series 'Gyaarah Gyaar

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अक्सर अपनी धमाकेदार फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ का पोस्टर जारी किया है। और साथ ही रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। यह सीरीज सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर होगी। इस फिल्म में राघव जुयाल ‘किल’ के बाद एक बार फिर धमाका करने को तैयार हैं। फैंस भी इस सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हो रहे हैं।

‘ग्यारह ग्यारह’ एक इन्वेस्टिगेटिव फैंटेसी ड्रामा सीरीज है दरअसल, हाल ही में, करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट की ‘ग्यारह ग्यारह’ के रिलीज डेट की घोषणा की है। ‘ग्यारह ग्यारह’ एक इन्वेस्टिगेटिव फैंटेसी ड्रामा सीरीज है, जिसमें कृतिका कामरा, धैर्य करवा और राघव जुयाल अहम भूमिका प्ले कर रहे हैं। वहीं इस सीरीज में एक साथ तीन अलग-अलग दशकों 1990, 2001 और 2016 की कहानी को दिखाया जाएगा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, इस सीरीज की कहानी पूजा बनर्जी और संजय शेखर ने मिलकर लिखी है। वहीं करण जौहर ने अपनी नई वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ के लिए ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा से हाथ मिलाया है। इस सीरीज में राघव जुयाल अपना दम दिखाते नजर आने वाले हैं। यह सीरीज ZEE5 पर 9 August को रिलीज होने वाली है।

अलग ही अंदाज में दिखाई देंगे राघव जुयाल

हालांकि, इससे पहले ‘ग्यारह ग्यारह’ का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं इस सीरिज में राघव जुयाल अपने अब तक के निभाय किरदारों से एकदम अलग अंदाज में दिखने वाले हैं। बता दें, एक्टर ने सबसे पहले टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Read more: सूर्या के जन्मदिन पर सारिपोधा सानिवारम का वीडियो रिलीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें