nayaindia कल्कि 2898 एडी ने मचाया तूफान, पहले दिन हुई इतने करोड़ की कमाई?
BOLLYWOOD

कल्कि 2898 एडी ने मचाया तूफान, पहले दिन हुई इतने करोड़ की कमाई?

Share
Image Credit: Bollywood Life

साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी हैं। और प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन व दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक सभी से काफी तारीफें मिल रही हैं। और साथ ही सिर्फ तारीफें ही नहीं कल्कि 2898 एडी को सिनेमाघरों में भर-भरकर ऑडियंस भी मिल रही हैं। और जिसकी वजह से फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कमाल का परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा हैं। कल्कि 2898 एडी ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार प्रभास, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 95 करोड़ की कमाई की हैं। और जिसमें से तेलुगु में 64.5 करोड़, तमिल में 4 करोड़, हिंदी में 24 करोड़, कन्नड़ में 0.3 करोड़ और मलयालम में 2.2 करोड़ हैं। इसके साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक यह रफ आंकड़े हैं। और कहा जा रहा हैं की फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी ताबड़तोड़ परफॉर्म किया हैं।

कल्कि 2898 एडी में प्रभास ने अपने किरदार से इंप्रेस तो किया और लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी अदाकारी और किरदार से सभी ऑडियंस की तालियां बटोर ले गए। और फिल्म की कहानी को महाभारत के युद्ध क्षेत्र से शुरू किया गया। और फिर 6000 साल बाद काशी को दिखाया गया हैं। जहां पर गंगा का कोई नामोनिशान नहीं बचा हैं। और नाग अश्विन द्वारा डायरेक्टेड फिल्म कल्कि 2898 एडी में मृणाल ठाकुर और दिशा पाटनी ने भी अपने किरदारों से इस मूवी में ट्विस्ट एंड टर्न दिया हैं।

यह भी पढ़ें :-

कल्कि 2898 एडी देखने से पहले जानें लोगों का कहना!

कल्कि 2898 एडी के थीम गीत का मथुरा में विमोचन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें