nayaindia कल्कि 2898 एडी के ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 200 करोड कलेक्शन?
BOLLYWOOD

कल्कि 2898 एडी के ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 200 करोड कलेक्शन?

Share
Image Credit: Filmibeat

प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 एडी का रिलीज से पहले ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं। और फैंस इस साइंस-फाई फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेसब्र नजर आ रहे हैं। साथ ही मल्टी स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस में फिल्म के लिए काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं। और ऐसे में उम्मीद हैं की यह फिल्म पहले दिन वर्ल्डवाइड बंपर कमाई कर सकती हैं।

कल्कि 2898 एडी की रिलीज में बस केवल एक ही दिन बचा हुआ हैं। और वहीं फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही हैं। साथ ही लोगों में प्रभास की इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लोगों में होड़ नजर आ रही हैं।

कल्कि 2898 एडी 27 जून को रिलीज होने जा रही हैं। और यह पहली ऐसी इंडियन फिल्म हैं जो 210 आईमैक्स स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। साथ ही फिल्म का 2डी और 3डी वर्जन हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगा।

मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत करने की उम्मीद भी की जा रही हैं। और इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक डायस्टोपियन साइंस-फिक्शन फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज होने के पहले ही दिन 200 करोड़ रुपये तक की कमाई भी कर सकती हैं।

वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार घरेलू बाजार में यह फिल्म 120 से 140 करोड़ की शुरुआत कर सकती हैं। और जिसमें अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से 90 से 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती हैं।

नॉर्थ इंडिया में इस फिल्म से 20 करोड़ और कर्नाटक, तमिलनाडु व केरल में 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की उम्मीद हैं। और अगर ऐसा होता हैं तो यह न साल 2024 के लिए एक रिकॉर्ड होगा। बल्कि पैन इंडिया स्टार के लिए भी एक बड़ा रिकॉर्ड साबित हो सकता हैं।

ओवरसीज में कल्कि 2898 एडी पहले दिन 60 से 70 करोड़ रुपये और कंबाइंड ग्लोबल लेवल पर 180 से 210 करोड़ रुपये के बीच ओपिनंग करने की उम्मीद हैं।

इसी के साथ प्रभास की कल्कि 2898 एडी, आरआरआर और बाहुबली 2 के बाद बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की ओपनिंग करने वाली तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन सकती हैं।

कल्कि 2898 एडी की स्टारकास्ट में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और कमल हासन लीड रोल में नजर आएंगे।

कल्कि 2898 एडी एक साइंस फिक्शन फिल्म हैं। और इस फिल्म में शानदार वीएफएक्स और सेट्स्ट का इस्तेमाल किया गया हैं। साथ ही इस फिल्म की कहानी भविष्य की दुनिया पर आधारित हैं।

यह भी पढ़ें :-

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक, उर्फी अगर यह तीनों…

6 महीने में घटाएं वजन? जानें मोना सिंह का वेट लॉस प्लान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें