nayaindia Salman Khan सलमान खान के साथ काम करेंगे 'जवान' डायरेक्टर एटली
BOLLYWOOD

सलमान खान के साथ काम करेंगे ‘जवान’ डायरेक्टर एटली

Share

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम करने के बाद अब डायरेक्टर एटली अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करेंगे। बता दें कि सलमान खान को पिछली बार ‘टाइगर 3’ में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एटली शुरुआत में तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन अल्लू के पास पहले से ही कई कमिट्मेंट्स थे और एक्टर की ओर से कोई सटीक जवाब इस पर नहीं दिया गया था।

ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड के दबंग स्टार यानी सलमान खान (Salman Khan) संग हाथ मिलाया। बताया जाता है कि अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म के लिए भारी भरकम फीस मांगी थी। एटली फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही सन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म की घोषणा की जाएगी। इसके अगले साल शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। वहीं सलमान फिलहाल एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित ‘सिकंदर’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं, जिन्हें आमिर खान अभिनीत ‘गजनी’ के लिए जाना जाता है। ‘सिकंदर’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

इस बीच, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा 2: द रूल’ में वीएफएक्स पैचवर्क का काम बाकी है, जिसके चलते फिल्म के रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। पहले इसकी ऑफिशियल रिलीज डेट 14 अगस्त, 2024 थी, अब यह दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती हैं। फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषा में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट ‘पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुआ था।

यह भी पढ़ें:

स्विस शांति सम्मेलन के दौरान रूस ने तेज किए सैन्य हमले

जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई ईद की नमाज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें