राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

कैंसर से जूझ रहीं हिना खान घर पर कर रही गार्डनिंग

Hina Khan Cancer

Hina Khan Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) है। उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। इस मुश्किल पल से वह बेहद बहादुरी से लड़ रही हैं और अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं।  वह अपने आप को किसी न किसी काम में बिजी रख रही हैं। वह घर पर गार्डनिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अपने घर पर गमले में उगी हल्दी का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा घर पर उगाई गई प्योर हल्दी।

 

एक अन्य स्टोरी में, एक्ट्रेस ने अपने खाने की प्लेट की एक तस्वीर शेयर की, जिसपर टाइटल दिया “ठनी दर चोखबार”। बता दें कि “ठनी दर चोखबार” एक बंगाली फ्रेज है, जिसका मतलब है- “माता-पिता का प्यार”। एक अन्य वीडियो में हिना हाथों में तस्बीह लेकर नमाज पढ़ रही है। हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें दोनों एक फैशन आउटलेट के अंदर नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने रॉकी के लिए लिखा था आप बेस्ट हैं।

 

हिना खान का करियर

अल्लाह आपको हमेशा खुश रखे। मेरी ताकत। हिना खान के करियर पर नजर डालें तो, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। शो में उन्होंने संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाया और घर-घर मशहूर हुईं। वह ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8’, ‘बिग बॉस 11’ और ‘बिग बॉस 14’ में भी हिस्सा रहीं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘नागिन 5’ जैसे शो भी किए। हिना ने फिल्मों में डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म ‘हैक्ड’ 2020 में रिलीज हुई, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया।

 

इसके अलावा, ‘विश लिस्ट’, ‘अनलॉक’ और ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आ चुकी हैं। हिना ने शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्टफोन’ में भी काम किया है। उन्होंने कई हिट म्यूजिक वीडियो भी दिए, जिसमें ‘रांझणा’, ‘हमको तुम मिल गए’, ‘बारिश बन जाना’ और ‘बरसात आ गई’ जैसे सॉंग्स शामिल हैं। हाल ही में हिना ने गिप्पी ग्रेवाल स्टारर फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ के जरिए पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में कदम रखा और अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों की तारीफें बटोरी। उनके पास ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ है।

यह भी पढ़ें:

सीआरपीएफ स्थापना दिवस: राहुल गांधी ने जवानों के बलिदान को किया याद

फ्रांस की हाई-स्पीड रेल पर हमला, पेरिस ओलंपिक की सुरक्षा!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें