nayaindia Hina Khan ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान
BOLLYWOOD

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान

Share

मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, हिना खान ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से जूझ रही हैं और वह कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों से ये खबरें आ रही थीं कि हिना खान को कैंसर हुआ है और वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर किया। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताते हुए पोस्ट में लिखा आप सभी को हेलो, मेरे बारे में कुछ अफवाहें चल रही हैं, मैं आप सभी से एक जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं, उन सभी लोगों के साथ, जो मुझे प्यार करते हैं, मेरी परवाह करते हैं।

मुझे स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) है। उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा इस चैलेंजिंग डायग्नोसिस के बावजूद, मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं स्ट्रांग हूं और डटी हुई हूं। इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह कमिटेड हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और इससे मजबूती के साथ उबरने के लिए सब कुछ करने को तैयार हूं। फैंस से प्राइवेसी की अपील करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टा पोस्ट में आगे लिखा मैं इस वक्त आपसे रिस्पेक्ट और प्राइवेसी चाहती हूं। मैं आपके प्यार, ताकत और दुआ के लिए आभारी हूं। आपके पर्सनल एक्सपीरियंस, किस्से और सुझाव मेरी इस जर्नी के लिए काफी मायने रखेंगे। मैं अपने चाहने वालों और परिवार के साथ फोकस्ड और पॉजिटिव रहूंगी। ऊपर वाले की कृपा से, हमें यकीन है कि मैं इस चैलेंज को पार कर लूंगी और पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी।

प्लीज अपनी दुआएं और प्यार भेजते रहें। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को पढ़कर फैंस हैरान हैं। वह एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। हिना खान (Hina Khan) के करियर पर नजर डालें तो, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। शो में वह परफेक्ट बहू के रूप में घर-घर मशहूर हुईं। इसके बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘बिग बॉस 11’ जैसे शो में नजर आईं। हिना ने फिल्मों में डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म ‘हैक्ड’ 2020 में रिलीज हुई, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया। इसके अलावा, ‘विश लिस्ट’, ‘अनलॉक’ और ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कई हिट म्यूजिक वीडियो भी दिए, जिसमें ‘रांझणा’, ‘हमको तुम मिल गए’, ‘बारिश बन जाना’ और ‘बरसात आ गई’ जैसे सॉग्स शामिल हैं। हाल ही में हिना ने गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) स्टारर फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ के जरिए पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों की तारीफें बटोरी।

यह भी पढ़ें:

भारत फाइनल में खिताब के लिए दक्षिण अफ्रीका से होगी टक्कर

राज्यसभा में पीएम मोदी ने कराया मंत्रिमंडल का परिचय, जेपी नड्डा बने सदन के नेता

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें