राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्म

मुंबई | भोजुपरी फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का फर्स्ट रिलीज हो गया है।

भाई बहन के पावन त्यौहार रक्षाबंधन को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता प्रदीप सिंह एक नई भावनात्मक फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना लेकर आ रहे हैं।

इस में ऋतु सिंह,गौरव झा,संजय पाण्डेय, जे नीलम और देव सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन और मैडज मूवीज द्वारा प्रस्तुत यह भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना, एक पारिवारिक और भावनात्मक कहानी पर आधारित है। और जो भाई-बहन के अटूट प्रेम और रिश्ते की गहराई को दर्शाती है।

इस के निर्माता प्रदीप सिंह के साथ समीर आफताब और प्रतीक सिंह भी हैं, जबकि निर्देशक प्रमोद शास्त्री और लेखक एस के चौहन हैं।

प्रदीप सिंह ने कहा, यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है और इसमें हमारे समाज के सबसे प्यारे और मजबूत रिश्ते को दिखाया गया है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सभी को भावुक कर देगी और दर्शकों के दिलों को छू लेगी।

ऋतु सिंह ने कहा, ऐसी फ़िल्में कम ही बनती हैं। खुद को इस मामले में लकी समझती हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं और मेरी भूमिका फिल्म में काफी महत्वपूर्ण है। निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का तो अभी फर्स्ट लुक आउट हुआ है।

फिल्म के संगीतकार आजाद सिंह हैं और गीतकार प्यारेलाल यादव एवं आजाद सिंह हैं। नृत्य कानू मुखर्जी, संकलन प्रकाश झा और एक्शन श्रवण कुमार का है।

Read More: ‘देवा’ के जरिए वैलेंटाइन डे को ‘वायलेंट’ बनाएंगे शाहिद कपूर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें