nayaindia फैशन फ्लैशबैक: पफबॉल और पेप्लम स्टाइल वापस!
BOLLYWOOD

फैशन फ्लैशबैक: पफबॉल और पेप्लम स्टाइल वापस!

ByNI Desk,
Share
Image Credit: Vogue

फैशन प्रेमियों का ध्यान! फैशन में पफबॉल और पेप्लम स्टाइल के पुनरुत्थान का अनुभव करें और हमारे विशेषज्ञ सुझावों के माध्यम से उन्हें शानदार तरीके से पहनना सीखें।

इस साल के थ्रोबैक ट्रेंड वाकई धूम मचा रहे हैं। जैसे-जैसे हम फैशन में वापस आते हैं, संतुलन महत्वपूर्ण होता है। तो फैशनिस्टा, अपनी टोपी थामे रखें, हमारे पास बात करने के लिए कुछ गंभीर फ़्लेयर-अफेयर हैं!

पफबॉल स्कर्ट और पेप्लम स्टाइल वापस आ गए हैं और पहले से कहीं बेहतर, आपके वॉर्डरोब का एक बड़ा हिस्सा भरने के लिए तैयार हैं। कभी-कभी प्रतिष्ठित ये डिज़ाइन रनवे और सड़कों पर वापस आ गए हैं, जो आधुनिक वॉर्डरोब को एक ताज़ा मोड़ दे रहे हैं।

बुलगारी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा की अरमानी पेप्लम ड्रेस से लेकर कान्स 2024 के लिए मरीना रूय बारबोसा के पफबॉल गाउन तक, ये स्टाइल स्टेटमेंट पूरे उद्योग में धूम मचा रहे हैं, फैशन की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। (यह भी पढ़ें: बटर येलो इस गर्मी में नया ‘आईटी’ रंग है: इसे अपने वॉर्डरोब में कैसे शामिल करें)

फैशन विशेषज्ञ नताशा दुआ ने HT लाइफस्टाइल के साथ पफबॉल और पेप्लम स्टाइल को आसानी से अपने वॉर्डरोब में शामिल करने के लिए कुछ ट्रेंडी टिप्स शेयर किए।

याद रखें: अगर आपका निचला हिस्सा पार्टी कर रहा है, तो आपका ऊपरी हिस्सा बाउंसर होना चाहिए। अपने लुक को आकर्षक और संतुलित रखने के लिए पफबॉल स्कर्ट को फिटेड टॉप के साथ पहनें।

पेप्लम टॉप आपको कमर को टाइट रखने के साथ-साथ चंचल लुक भी देते हैं। इसलिए आप इसे स्किनी जींस या टेलर्ड ट्राउजर जैसे स्लिम-फिटिंग बॉटम के साथ पहन सकती हैं।

टेक्सचर को मिक्स करने से आपका आउटफिट आकर्षक बन सकता है; बिल्कुल कॉकटेल बनाने की तरह – सही सामग्री मिलाने से ही सब कुछ बदल जाता है। स्ट्रक्चर्ड पेप्लम टॉप को सॉफ्ट, फ्लोई स्कर्ट या वाइड-लेग पैंट के साथ पहनें।

एक्सेसरीज़ आपके लुक को ‘मेह’ से ‘अद्भुत’ बना सकती हैं। पफबॉल स्कर्ट के साथ स्टेटमेंट बेल्ट कमाल का काम करती है, जो आपकी कमर को टाइट करती है और डेफ़िनेशन जोड़ती है। पेप्लम टॉप के साथ, नाजुक नेकलेस पहनें या इयररिंग्स पहनकर ऊपर की ओर ध्यान आकर्षित करें। हैंडबैग के लिए, एक ठाठ क्लच या स्ट्रक्चर्ड सैचेल स्कर्ट को पूरा करता है, जबकि एक स्लीक क्रॉसबॉडी बैग टॉप के साथ सूट करता है।

सही फुटवियर आपके आउटफिट को और भी खूबसूरत बना सकते हैं। अपने पैरों को लंबा दिखाने और आत्मविश्वास से भरपूर दिखने के लिए पफबॉल स्कर्ट को स्लीक हील्स या एंकल बूट्स के साथ पहनें। पेप्लम टॉप के लिए, पॉइंटेड-टो फ्लैट्स या क्लासिक पंप्स चीजों को एलिगेंट और क्लासी बनाते हैं। एम्बेलिश्ड सैंडल इन स्कर्ट में ग्लैमर जोड़ते हैं, जबकि लोफ़र्स या बैले फ़्लैट्स आपके आउटफिट को एक पॉलिश फ़िनिश देते हैं।

प्रिंट और पैटर्न से न डरें। एक फ्लोरल पफबॉल स्कर्ट एक सनकी स्पर्श जोड़ता है, जबकि एक ज्यामितीय पेप्लम टॉप एक बोल्ड स्टेटमेंट बनाता है। अगर एक पीस ज़ोरदार है, तो दूसरे को शांत रखें।

पफबॉल स्कर्ट और पेप्लम टॉप लेयरिंग के लिए बढ़िया हैं। पॉलिश्ड ऑफ़िस लुक के लिए फ़िटेड ब्लेज़र; कैजुअल वाइब के लिए डेनिम जैकेट के ऊपर आरामदायक बुना हुआ स्वेटर, कुछ बेहतरीन विकल्प हैं।

सबसे बढ़कर, इन ट्रेंड को आत्मविश्वास के साथ पहनें। पफबॉल स्कर्ट और पेप्लम टॉप आपको अलग दिखाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, इसलिए इसे अपनाएँ! अपनी चीज़ों को शान से दिखाएँ, मज़े करें और अपने व्यक्तित्व को चमकने दें।

यह भी पढ़ें :-

पांच महीने बाद जेल से छूटे हेमंत सोरेन

आलिम हकीम ने एमएस धोनी को दिया नया लुक, देखें उनके सेलेब्रिटी मेकओवर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें