राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

धनुष की 50वीं फिल्म मॉन्स्टर ऑफ द फिल्म

धनुष

रायन को शुरू में 13 जून को रिलीज करने की योजना थी और इसे 26 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज किया गया। यह धनुष की 50वीं फिल्म है, जो 28 जुलाई को 41 साल के हो जाएंगे।

अभिनेता द्वारा निर्देशित तमिल एक्शन-थ्रिलर हाल के दिनों में सबसे ज्यादा प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म को तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज किया गया है। शुरुआती सार्वजनिक समीक्षाएं सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालते हैं।

भले ही यह एक सामान्य बदला लेने की कहानी है, लेकिन निर्देशक धनुष ने अपने लेखन और निष्पादन में बेहतरीन काम किया है। इंटरवल ब्लॉक, दूसरे हाफ में कई दृश्य, क्लाइमेक्स गीत चरम नाटकीय क्षण हैं, एक दर्शक ने लिखा।

धनुष ने कम अभिनय किया और दूसरों को मंच पर आने दिया। उनके लिए सूक्ष्म सामूहिक दृश्य हैं। इंटरवल ब्लॉक दृश्य और डी की स्क्रीन उपस्थिति एक अन्य ने लिखा।

एक दर्शक ने पोस्ट किया, धनुष, एआरआर, ओम प्रकाश और सन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत एक मॉन्स्टर जैसी फिल्म, जिसमें सभी अभिनेताओं ने बेहतरीन अभिनय किया है।

रायण थिएटर में देखने लायक है! धनुष ने अभिनेता और निर्देशक के रूप में अपनी 50वीं फिल्म में कमाल कर दिया है, जिससे यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है, दूसरे ने पोस्ट किया। पिछले 4 घंटों में Google सर्च पर “रायण” में भारी दिलचस्पी देखी गई है।

रायण की एडवांस बुकिंग

सैकनिलक के अनुसार, धनुष अभिनीत इस फिल्म ने 4,36,704 टिकट बुक किए और ₹6.15 करोड़ कमाए। ऐसी बुकिंग संख्या के साथ, फिल्म कर्णन को पीछे छोड़ सकती है, जिसने वर्तमान में धनुष का सबसे अधिक डे 1 कलेक्शन ₹10.40 करोड़ रखा है।

कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार, 2024 में, इंडियन 2 ₹26 करोड़ के साथ शीर्ष तमिल ओपनर होगी, उसके बाद कैप्टन मिलर 8.80 करोड़ के साथ दूसरे स्थान पर है। हालांकि, रयान कमल हासन की इंडियन 2 को पछाड़ने की संभावना नहीं है, लेकिन यह धनुष की पिछली रिलीज़ कैप्टन मिलर को पछाड़कर दूसरा स्थान हासिल कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म ₹100 करोड़ में बनी है।

यह फिल्म रयान नामक एक साधारण युवक के बारे में है, जो हत्यारों की तलाश करके अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए निकलता है। उसकी खोज उसे संगठित अपराध सिंडिकेट तक ले जाती है।

Read More: अरमान मलिक ने लॉन्च किया नया गाना तेरा मैं इंतज़ार…

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें