nayaindia बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक, उर्फी अगर यह तीनों...
BOLLYWOOD

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक, उर्फी अगर यह तीनों…

Share
Image Credit: Tv Talks

बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका हैं। और इस बार सलमान खान की जगह शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। साथ ही जियो सिनेमा पर शो को टेलिकास्ट किया जा रहा हैं। और इस बार का शो शुरुआत से ही विवादों में घिरा हुआ दिखाई दिया। साथ ही अरमान मलिक के दो पत्नियों संग शो में आने पर सोशल मीडिया पर काफी विरोध देखा गया। और अब उर्फी जावेद ने भी अरमान मलिक की एंट्री पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार अब तक 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई। और इनमें से कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स भी हैं। और साथ ही अभिनेता रणवीर शोरी शो का हिस्सा हैं। और उनके अलावा पत्रकार दीपक चौरसिया को भी इस शो में शामिल किया गया। साथ ही शो के दौरान देखा गया हैं की दीपक और अरमान मलिक की कई बार बहस भी हुई हैं।

बिग बॉस ओटीटी हमेशा से ही चर्चा में रहा हैं। और अब इसका तीसरा सीजन भी काफी सुर्खियों में हैं। साथ ही पहले तो फैंस को तब झटका लगा जब शो का होस्ट बदल दिया गया। और इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर शो को होस्ट कर रहे हैं।

इसके बाद शो के प्रतिभागी की एंट्री का वक्त आया तो शो में अपनी दो पत्नियों के साथ पहुंचे अरमान मलिक। और अरमान मलिक को देखकर दर्शक हैरान रह गए। साथ ही कई लोग शो में दो पत्नियों के साथ अरमान मलिक के शामिल होने पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। और अब इस मामले में उर्फी जावेद ने अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतरंगी स्टाइल के लिए प्रसिद्ध उर्फी जावेद ने अरमान मलिक के समर्थन में अपनी आवाज उठाई हैं। और उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अरमान मलिकी की एक तस्वीर लगाई हैं। साथ ही तस्वीर में अरमान अपनी दोनों पत्नियों कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ नजर आ रहे हैं।

पोस्ट में उर्फी जावेद ने लिखा की मैं इस परिवार को पिछले कुछ वक्त से जानती हूं और मैं यह बात दावे के साथ कह सकती हूं। मैं अब तक जितने लोगों से मिली हूं उनमें ये सबसे अच्छे लोग हैं। और अगर ये तीनों खुश हैं तो हम कौन होते हैं उन्हें जज करने वाले। और साथ ही बहुविवाह की प्रथा कई सालों से चल रही हैं। और यह अभी भी कुछ धर्मों में पॉपुलर हैं। और उन तीनों को कोई दिक्कत नहीं तो हम कौन होते हैं कुछ बोलने वाले।

अरमान मलिक यूट्यूबर हैं। उनकी दो पत्नियां हैं पायल और कृतिका। साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने कहा की साल 2016 में पायल से मेरी दोस्ती हुई थी। और कुछ साल बाद उन्होंने मुझे अपने बेटे के बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया था। साथ ही अरमान से मेरी पहली मुलाकात उसी पार्टी में हुई थी। साथ ही हमारी पहली नजर मिली और हम दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। और मानों जैसे लव एट फर्स्ट साइट। हमारी किस्मत में एक-दूसरे से इस तरह मिलना लिखा था। और मुलाकात के 6-7 दिन के बाद ही हमने शादी कर ली। साथ ही हमने कोर्ट मैरिज की थी।

दो पत्नियों के साथ अरमान मलिक का शो में शामिल होना टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचर्जी को पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। और वह बिग बॉस पर भी भड़की हुई नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें :-

50 की हुई करिश्मा कपूर, इस फिल्म से चमकी एक्ट्रेस की किस्मत

कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ इस दिन होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्टर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें