राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Bigg Boss-18: बॉलीवुड में Black Magic का साया, Bigg Boss पर किया काला जादू

Bigg Boss-18

Bigg Boss-18: बिग बॉस-18 का सीजन शुरू होने ही वाला है. अगले महीने से Bigg Boss का नया सीजन शुरू होने वाला है. इस शो में जाने के लिए खिलाड़ी इंतजार करते है. नंबर-1 TRP वाले इस शो में जाने के लिए लोग तरसते है.(Bigg Boss-18)

बिग बॉस के घर में जाने का सपना हजारों लोग देखते हैं. कई लोगों के सपने साकार होते है तो कई लोगों के नहीं भी होते. बिग बॉस के घर में अधिकतर फेमस सेलिब्रिटी ही आते है. वहीं सलमान खान के शो का हिस्सा हर कोई बनना चाहता है.

लेकिन कोई बिग बॉस के घर में जाने के लिए किस हद तक जा सकता है यह आप सोच भी नहीं सकते है. एक एक्स CONTESTENT ने बिग बॉस में जाने के लिए काला जादू भी किया था. इतना ही नहीं उस कंटेस्टेंट ने कई मुर्गे और बकरों का बलिदान तक दिया था. इस बात का खुलासा खुद उसी कंटेस्टेंट ने किया है, जो काला जादू करके बिगबॉस में शामिल भी हुआ था. लेकिन अफसोस जीत नहीं पाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paras V Chhabraa (@paraschhabra)


also read: Stree 2 की एडवांस बुकिंग शुरू, सलमान की इस हिट पिक्चर का रिकॉर्ड तोड़ा

कुमार सानू के बेटे ने किया काला जादू

हम जिस कंटेस्टेंट की बात कर रहे है वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू थे. कुमार सानू ने दो शादियां की थीं. उनकी पहली पत्नी के बेटे है जान कुमार सानू. जान कुमार सानू को बिग बॉस सीजन 14 में देखा गया था. हाल ही में वो पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में पहुंचे थे.

जान का लुक काफी हद तक बदल गया है. जान कुमार सानू ने पारस के पॉडकास्ट में काले जादू से जुड़े कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो खुद भी काला जादू करके बिग बॉस में आए थे.

Black Magic कर ली थी एंट्री

पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस पॉडकास्ट की एक क्लिप शेयर की है. जिसमें खुद पारस भी दंग नजर आ रहे हैं. वीडियो में पारस पूछते हैं कि वो बिग बॉस में नेपोटिज्म के सहारे आए थे या उन्हें कोई जानता था. इस सवाल का जवाब देते हुए जान कुमार सानू कहते हैं कि जैसा कि मैंने पहले भी कहा मैं बंगाल से हूं. मैं बिग बॉस में आया था काला जादू करके. इसपर पारस कहते हैं कि, क्या बकवास कर रहा है.

बलि देकर गए बिगबॉस के सीजन में

जान आगे कहते हैं कि मैं इस बात को लेकर सीरियस हूं. मैं कलकत्ता जाकर फिर एक औरत से मिला. जब मैं उनसे मिलने गया तो उन्होंने कुछ बंदर पाल रखे थे. जब उनसे बातचीत की तो पता चला की वो बंदर नहीं थे, वो आदमी थे. इंसान थे जिनको बंदर बनाया गया था और उनको पालकर रखा गया था.

जब मैंने देखा तो मुझे लगा कि मैं सही जगह आ गया हूं. उन्होंने बोला आप जो चाहते हो उसके लिए कुछ बकरों को बलिदान करना होगा कुछ मुर्गों को भी बलिदान करना होगा. पारस जान को टोकते हुए कहते हैं कि तू ऐसे किसी को बलिदान कर रहा है तुझे पाप नहीं लगेगा.

अपनी बात को पूरा करते हुए जान कुमार सानू कहते हैं कि मैने काले जादू में उस काले रंग के पुतले का इस्तेमाल कैसे होता है. कैसे उसका उपयोग करते है, मैने सबकुछ देखा इल्तेमाल किया है. यह करने के बाद मुझे बिग बॉस से मुझे फोन आ गया.

जब मैं मुंबई आया तो मुझे चार दिन बाद बिग बॉस का फोन आ गया. कलर्स का फोन आ गया. ये बिल्कुल सच है और ऐसा सच में हुआ है. जान की बातों ने पारस के होश ही उड़ा दिए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें