राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

Cricket, कुश्ती के बाद अब टेनिस की कहानी दिखाएंगे आमिर खान

Amir khan

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हमेशा से अपनी फिल्मों में अलग और महत्वपूर्ण विषयों को उठाने के लिए जाने जाते हैं। इस बार आमिर खान टेनिस (Tennis) पर फिल्म बनाना चाहते हैं। आमिर की फिल्म लगान Cricket की पृष्ठभूमि पर आधारित थी। वहीं, उनकी फिल्म दंगल में कुश्ती से जुड़ी कहानी दिखाई गई।

आमिर (Aamir Khan) फिलहाल फिल्म सितारे जमीन पर काम कर रहे हैं, यह भी एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें वह शारीरिक रूप से कमजोर बच्चों के कोच की भूमिका निभा रहे हैं। आमिर (Aamir Khan) ने टेनिस (Tennis) की पृष्ठभूमि से जुड़ी फिल्म बनाने की इच्छा जताई है।

आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा कि यदि कोई अच्छी कहानी आती है, तो मैं टेनिस पर भी फिल्म बनाना पसंद करूंगा। हालांकि, मेरे लिए किसी फिल्म को उसकी कहानी और किरदार दिलचस्प बनाते हैं। जब मैं लगान कर रहा था, तब मेरी पहली प्राथमिकता क्रिकेट नहीं था, दंगल के दौरान भी मेरी प्राथमिकता कुश्ती नहीं थी।

आमिर ने आगे कहा कि मैंने उन कहानियों को एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में देखा। हां, खेल उन कहानियों का महत्वपूर्ण हिस्सा था, जो उन्हें बेहतर बनाता है। मैं खेलों का बहुत बड़ा समर्थक हूं। खेल हमें कड़ी मेहनत करना, जुनून, टीम भावना और हार को स्वीकार करना सिखाता है।

Read more: ‘है जवानी तो इश्क होना है’ में धमाल मचाएंगे वरुण धवन!

Read more: पंजाबी सिंगर काका का लेटेस्ट सॉन्ग ‘नींद’ रिलीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें