राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Stree 2 की एडवांस बुकिंग शुरू, सलमान की इस हिट पिक्चर का रिकॉर्ड तोड़ा

Stree 2 movie

Stree 2 Advance booking: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल ‘स्त्री 2’ अब आने वाला है. श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की स्त्री 2 के लिए काफी क्रेज बना हुआ है. इसका पहला पार्ट भी दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया था.(Stree 2 Advance booking)

स्त्री के सीक्वल स्त्री-2 के लिए भी दर्शक बेताब नजर आ रहे है. फिल्म अभी आई भी नहीं है और फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. ‘स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग भी 10 अगस्त से शुरू हो गई है. इसकी जानकारी खुद मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर दी थी.

अब फिल्म की एडवांस बुकिंग के 38 घंटे में बिके टिकट के आंकड़े भी आ गए हैं. फिल्म ने रिलीज से पहले ही 38 घंटों में सलमान खान और रणबीर कपूर की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है.

also read: राखी बांधने की सर्वप्रथम शुरूआत किसने की, जानें कैसे शुरू हुई रक्षाबंधन की परंपरा

पहले दिन लगभग 85 हजार टिकट बिके

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्त्री 2 को अच्छी एडवांस बुकिंग मिल रही है. इसके टॉप 3 नेशनल चेन- PVR, INOX and Cinepolis में एडवांस बुकिंग के पहले दिन लगभग 85 हजार टिकट बिके हैं.

बताया जा रहा है कि फिल्म के पहले दिन में सलमान खान की ‘टाइगर 3’ से 20 प्रतिशत और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ से 25 प्रतिशत ज्यादा टिकट की ब्रिकी हुई है. जहां ‘टाइगर 3’ के पहले दिन एडवांस बुकिंग में 72,000 टिकट बिके थे. दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले आधी रात तक 3.08 लाख और 3.03 लाख टिकट बिके थे.

हालांकि अभी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 रणबीर की एनिमल से इस मामले में पीछे है, जिसके पहले दिन टॉप 3 नेशनल चेन में 90,000 टिकट बिके थे. लेकिन स्त्री 2 इसके आसपास जरूर पहुंच गई है.

एनिमल की रिलीज से पहले आधी रात तक 4.56 लाख टिकट बिके थे. ऐसे में अब फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्त्री 2 के भी अपनी रिलीज से पहले 3 लाख से ज्यादा टिकट बिक जाएंगे. अगर ऐसा होता है, तो ये फिल्म अब तक टॉप 3 नेशनल चेन में टॉप पर होगी और साथ ही उन टॉप 10 फिल्मों में शुमार हो जाएगी, जिन्हें जबरदस्त एडवांस बुकिंग मिली है.

इन फिल्मों से टकराव

स्त्री 2 की टीम लगातार फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई है. सभी लोग लगातार फिल्म से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसका फायदा मिलता भी नजर आ रहा है. ऐसे में टिकट बिक्री के साथ इसके पहले दिन की कमाई का भी रास्ता बनता जा रहा है.

माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर बढ़िया कलेक्शन कर सकती है. फिल्म रिलीज के दिन अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम-शरवरी वाघ की ‘वेदा’ के साथ टकराएगी.

मास्टर प्लान तैयार

लेकिन इसका भी ‘स्त्री 2’ के मेकर्स ने जुगाड़ निकाल लिया है. उन्होंने फिल्म को 14 अगस्त की रात को ही रिलीज करने का एक मास्टर प्लान बनाया है. फिल्म को 14 अगस्त की रात को 9.30 वाले शो के साथ ही रिलीज कर दिया जाएगा. ये जानकारी भी खुद फिल्म की टीम ने दी थी.(Stree 2 Advance booking)
मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर एक कोलैबरेशन पोस्ट कर लिखा था,’स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग ओपन हो गई है. वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है. इसलिए वो आ रही है एक रात पहले, सिर्फ आपके लिए, स्त्री 2, लीजेंड स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर वापस आ रहे हैं, नाइट शोज़ के साथ जो कि 9.30 बजे शुरू होगा, 14 अगस्त 2024 को.’ रात वाले शो के लिए भी फिल्म के 18,000 टिकट पहले ही बिक चुके हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें