राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

जयपुर की गलियों में घूमती नजर आईं भूमि पेडनेकर

मुंबई। भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वह इन दिनों अपनी बहन समीक्षा के साथ राजस्थान की पिंक सिटी जयपुर में हैं। एक्ट्रेस ने वहां से ऑटो-रिक्शा राइड (Auto-Rickshaw Ride) लेते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उनकी बहन समीक्षा कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि भूमि एक खास रेस्टोरेंट में खाना खाना चाहती हैं। इसके बाद वह सड़क पर चलती गायों की ओर कैमरा घुमाती हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा भूमि और सैम जयपुर में हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने राम बाग महल की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा ऑलवेज द बेस्ट भूमि की बात करें तो, उन्होंने 6 साल तक यशराज फिल्म्स में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया।

लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने 2015 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उन्होंने संध्या वर्मा का किरदार निभाया, जिसका वजन काफी ज्यादा था। उसके सिर्फ दो ही सपने थे, पहला टीचर बनना और दूसरा आम लड़कियों की तरह ऐसा लाइफ पार्टनर का होना, जो उसे हमेशा प्यार करे। लोगों ने फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया था। रानी मुखर्जी को फिल्म में भूमि का किरदार इतना पसंद आया कि उन्होंने वाईआरएफ ऑफिस में जाकर उनसे पर्सनली बात की और बधाई दी।

फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘बाला’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘सांड की आंख’, ‘बधाई दो’, ‘भीड़’ और ‘अफवाह’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। उन्हें अब से पहले ‘भक्षक’ में देखा गया था, जो मुजफ्फरपुर शेल्टर केस पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर है। इसका निर्देशन पुलकित ने किया है। इस फिल्म में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साईं ताम्हणकर भी हैं। भूमि जल्द ही वेब सीरीज ‘दलदल’ में नजर आएंगी। इसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

Also Read:

निवेश के बिना मध्य प्रदेश का विकास अधूरा: मोहन यादव

बांग्लादेश के खिलाफ हो सकती है मोहम्मद शमी की वापसी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें