राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

जंगल में घूमते हुए खुश नजर आईं अनन्या पांडे

Image Source: ANI Photo

मुंबई। अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलक प्रशंसकों के साथ अक्सर साझा करती रहती हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तंजानिया के सेरेन्गेटी नेशनल पार्क की अपनी हालिया यात्रा के स्नैपशॉट और वीडियो शेयर किए। सोशल मीडिया पर साझा किए गए तस्वीरों में ‘लाइगर’ अभिनेत्री जंगल सफारी में आनंद के पल बिताती रोमांचित नजर आ रही हैं, जिसमें शेर, बाघ और अन्य वन्य जीव देखे जा सकते हैं।

हाल ही में, ‘लाइगर’ स्टार ने जानवरों के प्रति अपने प्यार को दिखाते हुए अपनी छुट्टियों की खूबसूरत झलकियां साझा की हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री की सबसे बेहतरीन तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की। पोस्ट में गैंडा, शेर, जिराफ और हाथी जैसे वन्यजीवों के वीडियो भी शामिल हैं। पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने लिखा ‘पहले से कहीं ज्यादा खुश।’ अपनी पोस्ट में अनन्या पेड़ों की छाया में राजसी शेरों और दूर चरते हुए सुंदर जिराफों को देखकर खुशी से झूमती हुई दिखाई देती हैं।

अभिनेत्री तंजानिया में जंगल सफारी (Jungle Safari) का आनंद लेते हुए कई तस्वीरें साझा की हैं। पेशेवर मोर्चे पर बात करें तो लाइगर स्टार वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज ‘सीटीआरएल’ की सफलता का आनंद ले रही हैं, जहां उन्होंने नेला अवस्थी की भूमिका निभाई, जो एक प्रभावशाली व्यक्ति है और ब्रेकअप से गुजरने के बाद अपने पूर्व प्रेमी जो को अपने जीवन से खत्म करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) की ओर रुख करती है। अनन्या पांडे जल्द ही करण जौहर की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। निर्माताओं ने सी. शंकरन नायर के जीवन से प्रेरित फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए पोस्टर साझा किया है।

Also Read : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ‘आप’ नेता सत्येंद्र जैन को जमानत

फिल्म निर्माताओं ने पोस्टर साझा कर कैप्शन में लिखा ‘एक अनकही कहानी, एक अनसुना सच।’। पोस्टर पर लिखा ‘नरसंहार के चौंकाने वाले कवर-अप पर अनटाइटल्ड फिल्म, जिसने भारत के टॉप बैरिस्टर सी. शंकरन नायर को ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ एक अभूतपूर्व लड़ाई लड़ने के लिए प्रेरित किया। करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित फिल्म में अनन्या पांडे के साथ अक्षय कुमार, आर. माधवन भी भूमिका में नजर आएंगे। अनटाइटल्ड फिल्म 14 मार्च, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और रघु पलात और पुष्पा पलात द्वारा लिखित पुस्तक ‘द केस दैट शुक द एम्पायर’ पर आधारित है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें