राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

अपकमिंग एक्‍शन फिल्म के लिए जिम में पसीना बहा रहे अक्षय ओबेरॉय

मुंबई। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्‍शन फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं। इसके लिए वह जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। अपकमिंग एक्‍शन फिल्म का किरदार ही ऐसा है कि अक्षय को जिमिंग करनी पड़ रही है। कैरेक्टर की डिमांड के मुताबिक उन्हें शरीर को हृष्ट पुष्ट बनाना है और कड़ी ट्रेनिंग जरूरी है। अक्षय ने कहा, ” फिल्‍म फाइटर (Film Fighter) में मेरी यात्रा काफी बेहतर रही। इस फिल्‍म में मैंने बशीर खान की भूमिका निभाई थीं, जिसके लिए मुझे दर्शकों से जबरदस्त सराहना मिली थी। दर्शकों से मिले प्‍यार के लिए मैं बेहद आभारी हूं। इस फिल्‍म के लिए भी मैंने कड़ी मेहनत की थी। अभिनेता ने कहा कि यह सब खुद को चुनौती देने के बारे में है। अभिनेता ने आगे बताया मैं अब अपनी अगली एक्शन फिल्म की तैयारी कर रहा हूं। इसके लिए मैं जिम में लौट आया हूं, और कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मेरे किरदार की इसमें अलग तरह की ही डिमांड है।

मैं इस फिल्‍म में कुछ अलग तरह के एक्शन सीन करूंगा इसे लेकर मैं खासा उत्साहित हूं। उन्‍होंने कहा कि यह सब खुद को चुनौती देने और दर्शकों के लिए कुछ नया और अनूठा लाने के बारे में है। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि अभिनेता यश-स्टारर ‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन अप्स’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए इस फिल्‍म का हिस्‍सा होने के लिए धन्यवाद दिया था। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया था टॉक्सिक की कास्ट में अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) के शामिल होने से फिल्म में एक रोमांचक क्षण आ गया है। वह एक ऐसे कलाकार है जो अपना बेहतर प्रदर्शन दे रहे हैं। यश के साथ उनकी जोड़ी कुछ ऐसी है जिसका प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय वर्तमान में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी अगली फिल्म “सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” में व्यस्त हैं, जिसके लिए वह पिछले कुछ हफ्तों से शूटिंग कर रहे हैं। उनकी आगामी फिल्‍मों में “तू चाहिए”, “दिल है ग्रे”, “टू जीरो वन फोर”, “इलीगल 3”, “ब्रोकन न्यूज 2” और “वर्चस्व” भी शामिल हैं। अक्षय ने 2002 की कॉमेडी-ड्रामा “अमेरिकन चाय” में एक बच्चे के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने “इसी लाइफ में” में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई। इसके बाद उन्हें “पिज्जा”, “पीकू”, “फितूर”, “गुड़गांव”, “कालाकांडी”, “आई लव यू” और “गैसलाइट” जैसी फिल्मों में अभिनय करते देखा गया।

Also Read:

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी आज, जन्माष्टमी पर राजस्थान के इस मंदिर में दी जाती है 21 तोपों की सलामी…

ममता बनर्जी का यह कैसा राजधर्म?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें