राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

शादी के बंधन में बंधे अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और अभिनेता सिद्धार्थ

Image Source: ANI Photo

मुंबई। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की घोषणा की। अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram Handle) पर इस जोड़े ने परंपरागत ढंग से की गई शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में अभिनेत्री ने सुनहरे कपड़े पहने हैं और अभिनेता ने सफेद कपड़े पहने हुए हैं। कैप्शन में लिखा है ‘आप मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हैं…’ अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहने के लिए, हंसी के लिए, कभी बड़े न होने के लिए, शाश्वत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए… श्रीमती और श्री अडू-सिद्धू। अदिति और सिद्धार्थ मार्च में अपनी सगाई की घोषणा करने के बाद सुर्खियों में आये थे। अपनी अंगूठियां दिखाते हुए अदिति ने कैप्शन लिखा उसने हां कहा! इंगेज्ड” सिद्धार्थ ने लिखा उसने हां कहा।

दोनों की सगाई उनके परिवार के 400 साल पुराने मंदिर में एक साधारण समारोह में हुई थी। यह 2021 की बात है, जब अदिति और सिद्धार्थ ने कथित तौर पर अपनी फिल्म “महा समुद्रम” की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी। अदिति को आखिरी बार फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म “हीरामंडी: द डायमंड बाजार” में देखा गया था। वह अगली बार “गांधी टॉक्स” और “शेरनी” में नज़र आएंगी। इस बीच, सिद्धार्थ, जिन्हें आखिरी बार कमल हासन-स्टारर “इंडियन 2” में देखा गया था, अगली बार “मिस यू”, “टेस्ट” और “इंडियन 3” और एक फिल्म “सिद्धार्थ 40” में दिखाई देंगे। स्टार जोड़ी अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल ही में एप्पल के सीईओ टिम कुक से मुलाकात की थी, जिन्हें अभिनेत्री ने “सबसे प्यारा, दयालु और आदरणीय” बताया था।

Also Read : सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा के बाद हुई आप पीएसी की बैठक

अदिति और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट में कुक के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कहा कि कुक के साथ उनका “अविस्मरणीय और जादुई अनुभव” रहा। कैप्शन में लिखा है, “क्या अविस्मरणीय, जादुई अनुभव था… सबसे प्यारे, सबसे दयालु और सबसे आदरणीय टिम कुक को धन्यवाद। पिछले दो दिन हम दोनों के लिए बहुत खास रहे हैं, जो दिमाग को झकझोर देने वाली प्रतिभा, रचनात्मकता, श्रेष्‍ठ तकनीक और सौंदर्यशास्त्र से घिरे हुए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें