राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Bigg Boss OTT-3 की Trophy सना मकबूल के सिर पर सजी, 25 लाख रुपए जीते

Bigg Boss OTT-3

Bigg Boss OTT-3 का फिनाले हो चुका है और इसका विनर भी घोषित किया जा चुका है. Bigg Boss OTT-3 का विनर सना मकबूल को घोषित किया जा चुका है. इसका फिनाले 2 अगस्त शुक्रवार की रात को हुआ था. मॉडल और एक्ट्रेस सना मकबूल ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विनर बन गई हैं.

शुक्रवार 2 अगस्त को हुए ग्रैंड फिनाले में सना और रैपर नैजी दो फाइनलिस्ट थे जिसमें से सना ने Bigg Boss OTT-3 का खिताब जीता. विनर के तौर पर सना को ट्रॉफी और 25 लाख रुपए मिले.

शो में सना तीन वजहों से चर्चा में रहीं. रैपर नैजी के साथ उनकी दोस्ती, रणवीर शौरी के साथ उनका मस्ती-मजाक भरा रिश्ता और यूट्यूबर शिवानी कुमारी के साथ उनकी बहसबाजी.

नैजी फर्स्ट और रणवीर सेकेंड रनर अप रहे

ट्रॉफी जीतने के बाद सना इमोशनल हुईं और वहां मौजूद अपनी मां के गले लगा लिया. फिनाले में सेट पर सना को सपोर्ट करने के लिए उनकी बहन और कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी भी मौजूद थे.

रैपर नेजी फर्स्ट और रणवीर शौरी इस सीजन के सेकेंड रनरअप रहे. वहीं टॉप 5 फाइनलिस्ट में से कृतिका मलिक और साई केतन राव पहले ही बाहर हो गए थे.

सना बोलीं- सबको जवाब दे दिया

ट्रॉफी जीतने के बाद इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में सना ने कहा, ‘शो में मैं पहले दिन से ही ट्राफी जीतना चाहती और लगातार वही कोशिश कर रही थी

आज जब मैंने इसे जीत लिया है तो मैं बहुत शुक्रगुजार हूं और मेरे मन में खुद के लिए और ज्यादा रिस्पेक्ट बढ़ गई. घर में हर कोई मेरे ऊपर कमेंट करता रहा पर आज मैंने यह ट्रॉफी जीत कर उन सभी को जवाब दे दिया है.

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की भी कंटेस्टेंट थीं सना

बिग बॉस ओटीटी में आने से पहले सना टीवी पर ‘कितनी मोहब्बत है 2’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ समेत कई शोज कर चुकी थीं.

उन्होंने 2014 में तेलुगु फिल्म ‘दिक्कुलू चूडाकु रमैया’ से साउथ में डेब्यू किया था. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की भी कंटेस्टेंट रही थीं.

also read: प्यार हवा में: दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें