राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

सामने आई Bigg Boss 18 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, अब होगा असली खेल शुरू

Bigg Boss 18 Contestant

 Bigg Boss 18 Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद से दर्शक सलमान खान के ग्रैंड रियलिटी शो Bigg Boss 18 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. Bigg Boss 18 के लिए मेकर्स ने तैयारियां भी शुरू कर दी है. बहुत जल्द अब सलमान खान Bigg Boss 18 के साथ कलर्स टीवी पर आने वाले है.

रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के खत्म होते ही Bigg Boss 18 ऑन एयर होगा. इस बार इस शो में टीवी एक्टर्स के साथ साथ कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स भी नजर आने वाले हैं. सलमान खान के शो में इस साल भी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टीवी एक्टर्स एक-दूसरे के साथ टकराते हुए नजर आएंगे. सलमान खान के शो में बिग बॉस के इशारों पर ये खिलाड़ी नाचते हुए नजर आएंगे…

also read: इस देश की महिलाएं होती हैं बला की खूबसूरत, इनको देख भूल जाएंगे रशियन…

बिग बॉस 12 की विनर के पति भी आएंगे

बिग बॉस ओटीटी 3 के दौरान मेकर्स ने बिग बॉस 12 की विनर और ‘ससुराल सिमर का’ की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम को बिग बॉस 18 के लिए कंफर्म किया था। शोएब के साथ इस सीजन में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर समीरा रेड्डी, ‘द्रौपदी’ और ‘महाकाली’ जैसे किरदारों से ऑडियंस का मनोरंजन करने वाली एक्ट्रेस पूजा शर्मा, मशहूर बिजनेसमैन बिल गेट्स को अपनी चाय से प्रभावित करने वाले डॉली चायवाला, और ‘स्प्लिट्सविला’ फेम दिग्विजय सिंह राठी भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

रोहित शेट्टी के शो के खिलाड़ी आएंगे नजर

इन सेलिब्रिटी के अलावा, सोशल मीडिया पर 10 मिलियन फॉलोअर्स के साथ जुड़े पॉपुलर इन्फ्लूएंसर जैन सैफी, रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ के रनर-अप मिस्टर फैजू, बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान, तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में जेल जा चुके एक्टर शीजान खान, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, और आलिया भट्ट की तरह दिखने वाली टीवी एक्ट्रेस कनिका मान का नाम भी सलमान खान के शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के रूप में लिया जा रहा है। इन कंटेस्टेंट्स के अलावा, दलजीत कौर भी बिग बॉस 18 में शामिल हो सकती हैं। केन्या में रहने वाले बिजनेसमैन से शादी करने वाली दलजीत की दूसरी शादी भी टूट चुकी है, और उनसे जुड़े विवादों के चलते मेकर्स उन्हें फिर से शो में शामिल करने के लिए उत्सुक हैं।

इन चेहरों को मनाना है मुश्किल

इनके अलावा, कुछ ऐसे चेहरे भी हैं जिन्हें मेकर्स बिग बॉस 18 में शामिल करना चाहते हैं, लेकिन इन्हें सलमान खान के इस विवादित शो में शामिल करने के लिए मनाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन लग रहा है। इन सेलिब्रिटी में बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां, ‘पंड्या स्टोर’ एक्ट्रेस और ‘उड़ने की आशा’ एक्टर कंवर ढिल्लों की गर्लफ्रेंड एलिस कौशिक, कॉमेडियन हर्ष बेनीवाल, नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, करण पटेल, और सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें से कई सेलिब्रिटी को पहले भी यह शो ऑफर किया जा चुका है, लेकिन उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें