राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Bigg Boss 18: कंटेस्टेंट लिस्ट, प्रीमियर डेट और होस्ट की पूरी जानकारी, देखिएं यहां…

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बहुचर्चित शो बिगबॉस के शुरू होने के इंतजार लाखों करोड़ों फैंस द्वारा किया जा रहा है. बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद बिग बॉस-18 के शुरू होने का काउंटडाउन शुरू हो गया है. Bigg Boss 18 को सबसे पसंदीदा होस्ट और एक्टक सलमान खान लेकर आ रहे है.

बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान होस्ट नहीं कर पाए थे. दरअसल, सलमान खान अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण होस्ट नहीं कर पाए थे.

सलमान की जगह शो मेकर्स ने अनिल कपूर को साइन किया था. अनिल कपूर ने पूरे सीजन को होस्ट किया. लेकिन सलमान खान का क्रेज अब भी बरकरार है.

अब सलमान खान कलर्स टीवी पर आने वाले बिग बॉस में होस्ट के तौर पर वापसी कर रहे हैं. इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 18 के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं.

बिग बॉस सीजन 18 की शुरुआत 5 अक्टूबर से

बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले 2 अगस्त को हुआ था. इसमें सना मकबूल ने बिगबॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस बार टॉप 5 में सना के अलावा नेजी यानी नवेद शेख, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन राव पहुंचे थे. हालांकि सभी बाहर हो गए और नेजी और सना में ट्रॉफी के लिए मुकाबला हुआ.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर में बताया गया है कि बिग बॉस सीजन 18 की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो जाएगी. यानी इस बार इस शो का प्रीमियर अक्टूबर के पहले शनिवार को होगा. भले ही अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी भी कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान नहीं हुआ हो, लेकिन कई कंटेस्टेंट्स को शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है.

बिग बॉस 18 में कौन कौन होगा

सोमवार को पायल मलिक ने अपने व्लॉग में दावा किया था कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक सीजन 18 में शामिल हो रही हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई खबर नहीं आई है.

रिपोर्ट्स की मानें तो अगर बिग बॉस के मेकर्स किसी को शो के लिए लॉक करते हैं तो वो उसके साथ एक एनडीए (नॉन-डिक्लोज़र अग्रीमेंट) साइन करते हैं. ऐसे में अगर शो पहले कोई शो में शामिल होने के बारे में बता देता है तो उसपर पेनल्टी लगाई जाती है.

इस बार कई कंटेस्टेंट्स के नाम मीडिया रिपोर्ट्स में बताए जा रहे हैं. इनमें अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब मलिक और दलजीत कौर जैसे सितारे शामिल हैं. इनके अलावा कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स के भी नाम चल रहे हैं, जिन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है.

इनमें अभिषेक मल्हान, मिस्टर फैसू, दीपिका आर्या, डॉली चायवाला, मैक्सटर्न और Thugesh यानी महेश केशवाला जैसे लोग शामिल हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट बिग बॉस 18 में

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बार सलमान खान के शो में स्प्लिट्सविला की स्टार कंटेस्टेंट कशिश कपूर, दिग्विजय सिंह राठी और सिवेत तोमर भी आ सकते हैं.

इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा रहे अदनान शेख, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी को भी मेकर्स शो में शामिल कराने वाले हैं. हालांकि अभी तक इनमें से किसी भी नाम पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई गई है.

also read: दुनिया के सबसे खतरनाक ट्रैवल डेस्टिनेशन, कमजोर दिल वाले सावधान…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें