राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Bigg Boss 18: बाबा अनिरुद्ध आचार्य ने छोड़ा भजन-सत्संग! सलमान खान के नक्शे कदम पर…

Bigg Boss 18 Contestent list

Bigg Boss 18 Contestent list: सलमान खान के बेहद चर्चित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इसका इंतजार दुगना हो जाता है जब इसे खुद सलमान खान होस्ट कर रहे होते है. बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म होने के बाद से Bigg Boss 18 की चर्चा शुरू हो गई है. Bigg Boss 18 में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के नामों के कयास लगाए जा रहे है. लेकिन इसी बीच पता चला है कि सलमान खान के शो में इस बार बाबा अनिरुद्ध आचार्य (Aniruddha Acharya) भी नजर आ सकते हैं. लेकिन सवाल यह है कि क्या बाबा अपना भजन-सत्संग छोड़ बिगबॉस के शो में आएंगे…


also read: Bigg Boss 18: कंटेस्टेंट लिस्ट, प्रीमियर डेट और होस्ट की पूरी जानकारी, देखिएं यहां…

बाबा अनिरुद्ध आचार्य को मिला न्योता!

सोशल मीडिया पर आपने बाबा अनिरुद्ध आचार्य के भजन-सत्संग के तमाम वायरल वीडियोज देखे होंगे. बाबा के सत्संग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है. बाबा अनिरुद्ध आचार्य अपने सत्संग में आए लोगों की परेशानियां सुनते हैं और उन्हें उसका हल भी बताते हैं. हाल ही में जानकारी मिली है कि बाबा अनिरुद्ध आचार्य को बिग बॉस 18 में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है. एक रिपोर्ट की मानें तो शो का मजा दोगुना करने के लिए मेकर्स ने इस बार बाबा अनिरुद्ध आचार्य को भी अप्रोच किया है.

बाबा अनिरुद्ध आचार्य ने ठुकराया ऑफर

हालांकि अभी तब मेकर्स या शो की टीम की तरफ से इसे कंफर्म नहीं किया गया है कि बाबा अनिरुद्ध आचार्य को invitation भेजा गया है. वहीं खबरें तो ये भी हैं कि जैसे ही बाबा अनिरुद्ध आचार्य को सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का ऑफर मिला, उन्होंने तुरंत उसे ठुकरा भी दिया. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसी पुष्टी तो किसी ने नहीं की है. हालांकि खुद बाबा का भी कोई रिएक्शन अभी तक इस पर नहीं आया है.

दरअसल एक्स अकाउंट पर बाबा अनिरुद्ध आचार्य को Bigg Boss 18 का ऑफर मिलने की खबर छाई हुई है. हाल ही में बाबा अनिरुद्ध आचार्य को कलर्स के एक और मशहूर शो ‘लाफ्टर शेफ’ देखा गया था. उन्हें ‘लाफ्टर शेफ’ में देखकर दर्शक भी काफी एक्साइटेड थे.

अक्सर सोशल मीडिया पर बाबा की जो वीडियो वायरल होती है, लोग उसपर तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आते हैं. बाबा अनिरुद्ध आचार्य के तर्क आम लोगों की समझ से परे होते हैं. ऐसे में बिग बॉस का ऑफर ठुकराने वाली बात पर भी यूजर्स कमेंट के जरिए कह रहे हैं कि, शुक्र है इन्होंने रिजेक्ट कर दिया. यूजर्स उनके बिग बॉस रिजेक्ट करने पर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें