राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

रामायण में हुई बिगबी की एंट्री, इस आइकोनिक किरदार में दिखाएंगे अपना जलवा…

Bollywood Movie Ramayana

Bollywood Movie Ramayana: डायरेक्टर नितेश तिवारी रामायण के एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. हालांकि अभी तक फिल्म का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन पिछले कई महीनों से इसकी चर्चा जोरों पर है. खबरों के अनुसार, रणबीर कपूर इस फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में सामने आई नई जानकारी के मुताबिक, रणबीर फिल्म में सिर्फ भगवान राम का नहीं, बल्कि एक और महत्वपूर्ण किरदार भी निभाएंगे. इसके अलावा, महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी इस फिल्म से जुड़ गया है, जिससे फिल्म की स्टार कास्ट और भी दमदार हो गई है.

रामायण में रणबीर कपूर एक नहीं बल्कि दो किरदार में नजर आएंगे. रणबीर कपूर भगवान राम के अलावा भगवान विष्णु के अवतार परशुराम का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे. पीपिंगमुन की एक रिपोर्ट में बताया गया कि कहानी में परशुराम के किरदार का अभिनय छोटा जरूर है लेकिन अत्यंत महत्वपूर्ण है, इसलिए मेकर्स इस किरदार को पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. ये तय किया गया इस किरदार को भी रणबीर ही प्ले करेंगे. उनके गेटअप पर काम किया जा रहा है. मेकर्स उन्हें परशुराम के रोल में ऐसा लुक देना चाहते हैं कि पहचान में ना आए

also read: ऋतिक-कियारा इटली में करेंगे वॉर 2 के लिए रोमांटिक गाने की शूटिंग

अमिताभ बच्चन की रामायण में एंट्री

पीपिंगमुन की एक रिपोर्ट में बताया गया कि रणबीर के डबल रोल के साथ इस फिल्म में अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी जुड़ेंगे. इसमें बिगबी कोई भी किरदार निभाते हुए नजर नहीं आएंगे बल्कि सिर्फ आवाज देंगे. वो जटायु के किरदार को अपनी आवाज देने वाले हैं. रामायण में जटायु का खास महत्व है. जब मां सीता का हरण हुआ था तो उस समय उन्हें बचाते हुए जटायु को अपने पंख खोने पड़े थे. मेकर्स जटायु को भी पर्दे पर अच्छे से पेश करना चाहते हैं. इसलिए आवाज देने के लिए अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज को चुना गया है.

ये सितारे भी हैं फिल्म का हिस्सा

बहरहाल, फिल्म को को-प्रोड्यूस करने के साथ-साथ यश इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए भी नजर आने वाले हैं. आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन लंबे समय से ऐसी चर्चा है कि वो इस फिल्म में रावण के रोल में दिखने वाले हैं. इसी साल अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. शूटिंग शुरू करने से पहले प्री-प्रोडक्शन और प्लानिंग पर मेकर्स ने लगभग 5 साल का समय लगाया था. ऐसा कहा जा रहा है कि साल 2026 में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. साई पल्लवी, सनी देओल, लारा दत्ता, रवि दुबे, कुणाल कपूल समेत और भी कई स्टार्स इस फिल्म का हिस्सा हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें