राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

BIG BOSS चाहते है सलमान खान ही होस्ट करें 18वां सीजन,पहले कंटेस्टेंट को देख उड़ेंगे होश

BIG BOSS 18

BIGBOSS 18: लंबे समय के इंतजार के बाद TV का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस जल्द ही अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है. पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस जल्द ही 18वें सीजन के साथ लौट रहा है. सलमान खान की होस्टिंग के बिना BIGBOSS का सीजन अधूरा सा लगता है. सलमान खान की होस्टिंग BIGBOSS के शो का एक अहम हिस्सा बन गया है. हालांकि बीते कई दिनों से रिपोर्ट्स थीं कि सुरक्षा के मद्देनजर सलमान BIG BOSS18 होस्ट नहीं करेंगे. इसी के साथ शो की प्रीमियर डेट और कंटेस्टेंट्स के नाम लगातार सामने आ रहे हैं. छोटे पर्दे के दर्शकों को BIG BOSS18 का बेसब्री से इंतजार रहता है. सीजन शुरू होने के बाद सबसे ज्यादा इंतजार होता है वीकेंड के वार का.

बिग बॉस खबरी के मुताबिक, बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर, शनिवार को होने वाला है. फिलहाल बिग बॉस का OTT सीजन 3 JIO CINEMA पर स्ट्रीम हो रहा है. बिग बॉस के OTT सीजन 3 का फिनाले 4 अगस्त को होने वाला है. बिग बॉस के OTT सीजन 3 को हॉस्ट अनिल कपूर कर रहे है. इसके ठीक बाद बिग बॉस 18 की तैयारियां शुरू हो जाएंगी. सेट को री-डिजाइन किया जाएगा, जिसमें बिग बॉस 18 के सभी कंटेस्टेंट पहुंचेंगे.

बिग बॉस 18 के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट

साल 2018 में बिग बॉस 12 की विनर रहीं ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम इस सीजन कंटेस्टेंट बनकर आने वाले हैं. शोएब इब्राहिम टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. वो रहना है तेरी पलकों की छांव में और ससुराल सिमर का जैसे शोज का हिस्सा रहे हैं. एक्टर नच बलिए 8 का भी हिस्सा रहे है. इस साल उन्हें सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में दूसरा स्थान हासिल किया है.

 

बिग बॉस 18 होस्ट करेंगे सलमान खान

आपको बता दे कि अप्रैल में सलमान खान के अपार्टमेंट गैलेक्सी पर गोलियां चली थीं. जिसके बाद से ही एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. सलमान ने बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन होस्ट किया था, हालांकि सिक्योरिटी के चलते सलमान ने बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट नहीं किया है. बिग बॉस ओटीटी 3 में सलमान की जगह अनिल कपूर ने ली है. हालांकि अब बिग बॉस 18 में सलमान खान ही होस्ट होंगे. रियलिटी शो बिग बॉस का पिछला सीजन बेहद कामयाब रहा था. शो में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मनारा चोपड़ा जैसे कई बड़े चेहरे थे. शो की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने जीती थी, जबकि अभिषेक कुमार ने दूसरा स्थान हासिल किया था. देखना होगा, मेकर्स इस सीजन में कौन से बड़े चेहरे लाएंगे…

also read: विराट कोहली के रेस्तराँ वन8 कम्यून में वैश्विक मेनू

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें