राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

सदी के सभी सुपरस्टार एक फिल्म में, रणवीर सिंह, संजय दत्त,अर्जुन रामपाल की फिल्म

bollywood movie

bollywood movie: रणवीर सिंह हमेशी ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते है. भले ही वो उनकी फिल्म हो या उनका क्रिएटिव लुक. रणवीर सिंह आदित्य धर के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले है. रणवीर सिंह पिछले काफी वक्त से आदित्य धर के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में थे. फिल्म के जरिए अजीत डोभाल की रियल लाइफ दिखाई जाएगी. बाकि सभी स्टार्स के किरदारों की जानकारी को फिलहाल सीक्रेट रखा गया है(bollywood movie)दोनों के साथ में आने को लेकर तरह-तरह की खबरें भी सामने आ रही थीं. लेकिन अब इस जोड़ी ने अपने साथ काम करने की खबर पर मुहर लगा दी है.

 

फिल्म के जरिए अजीत डोभाल की रियल लाइफ दिखाई जाएगी. बाकि सभी स्टार्स के किरदारों की जानकारी को फिलहाल सीक्रेट रखा गया है(bollywood movie) रणवीर सिंह ने आदित्य धर के साथ अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. इतना ही नहीं इसके साथ ही फैन्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज भी है. फिल्म में रणवीर के साथ 4 एक्टर और नजर आने वाले हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


 

आदित्य धर ने की इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल भी नजर आने वाले है. इस अनाउंसमेंट के बाद फैन्स की खुशी बढ़ गई है. इन सभी मेल स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखना सभी के लिए मजेदार होने वाला है. फिल्म की कहानी काफी हटकर होने वाली है, जिसे ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इस स्टार कास्ट को एक साथ लाने का फैसला किया है. इस फिल्म का जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज प्रोड्यूस करने वाला है.

रणवीर सिंह ने शेयर किया ऑफिशियल पोस्ट

फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ही तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सभी स्टार्स के चेहरे नजर आ रहे हैं और ये तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं. सभी सितारों के इस कोलाज को शेयर करते हुए रणवीर ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि, यह मेरे फैन्स के लिए है, जो मेरे साथ बहुत धैर्य दिखाया और इस तरह के बदलाव की मांग की. मैं आप सभी से प्यार करता हूं और मैं आपसे वादा करता हूं कि इस बार आपको ऐसा सिनेमाई अनुभव मिलेगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ.

इतना ही नहीं रणवीर ने आगे लिखा, आपके आशीर्वाद से, हम एनर्जी और सच्चे इरादे के साथ इस महान, बड़े मोशन पिक्चर पर काम शुरू कर रहे हैं. इस बार, ये पर्सनल है. इस पोस्ट के सामने आते ही फैन्स और स्टार्स के कमेंट्स आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. अर्जुन कपूर ने कमेंट के जरिए लिखा, जे बात. वहीं फैन्स ने भी अपने कमेंट के जरिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

रणवीर का किरदार पंजाबी होगा

पिंकविला की रिपोर्ट अनुसार, ये Jio स्टूडियोज की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी. फिल्म के जरिए अजीत डोभाल की रियल लाइफ दिखाई जाएगी. बाकि सभी स्टार्स के किरदारों की जानकारी को फिलहाल सीक्रेट रखा गया है. रणवीर का किरदार पंजाब से है. इसी वजह से उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई है. वहीं माना जा रहा है कि आर माधवन और अक्षय खन्ना रॉ के किरदार में नजर आएंगे.

 

also read: Bad News की सफलता के बाद हॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती है तृप्ति डिमरी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें