राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Akshay Kumar ने जन्मदिन पर नई फिल्म का किया एलान, हॉरर-कॉमेडी का धमाका

Akshay Kumar Bhoot Bangla

Akshay Kumar Bhoot Bangla: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज 9 सितंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है. इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. अक्षय ने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. अक्षय की पिछली कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप चल रही है. अक्षय कुमार का ना एक्शन चल रहा ना ही उनकी कोई कॉमेडी फिल्म चल रही है. अब अक्षय एक बार हॉरर फिल्म करने जा रहे है. अक्षय हॉरर फिल्म पर दाव खेलने जा रहे है. इससे पहले भी अक्षय ने भूल भलैया की थी जो अच्छी हिट रही थी. इस फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ टाइटल का भी एलान हो गया है.

इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन कर रहे हैं और करीब डेढ़ दशक बाद अक्षय कुमार और प्रियदर्शन इस फिल्म के जरिए साथ काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार की आगामी फिल्म का नाम भूत बंगला है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिए पोस्ट शेयर कर आगामी प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. इसमें वे दूध से भरा कटोरा हाथ में लिए नजर आ रहे हैं. अक्षय के कंधे पर काली बिल्ली सवार है. खिलाड़ी कुमार की यह फिल्म अगले साल यानी 2025 में रिलीज होगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


also read: नाइजीरिया में पेट्रोल टैंकर में विस्फोट, 48 लोगों की मौत

भूत बंगला का फर्स्ट लुक आया सामने

अक्षय कुमार ने इसके साथ लिखा है, वर्षों से जन्मदिन पर आप सभी से मिल रहीं शुभकामनाओं के लिए तहेदिल से शुक्रिया! इस साल इस खास दिन का जश्न ‘भूत बंगला’ के फर्स्ट लुक के साथ मनाया जा रहा है। करीब 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ जुड़ते हुए मैं बेहद उत्साहित हूं. यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसका आना काफी वक्त से बाकी था. इस शानदार यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए बहुत बेकरारी से इंतजार है. कुछ जादुई होने वाला है.

अगले साल 2025 में होगी रिलीज

एकता कपूर इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं. फिल्म की कहानी काले जादू पर आधारित बताई जा रही हैं. अक्षय ने बताया कि यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय की इस पोस्ट पर यूजर्स के दिलचस्प कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आखिर 14 साल बाद दो शानदार लोग साथ जो आ रहे हैं तो कुछ कमाल तो होने वाला है. एक यूजर ने लिखा, हॉरर में आपका अंदाज देखे वाला होगा. एक यूजर ने लिखा, कॉमेडी, एक्शन किंग और लव गुरू, अब हॉरर में दम दिखाएंगे.

फलॉप रही पिछले कुछ फिल्में

मालूम हो कि इस साल अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई. इसमें वे टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आए. लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म औंधे मुंह गिरी. इसके बाद उनकी फिल्म सिरफिरा आई वह भी बेदम रही। इन दिनों वे खेल खेल में को लेकर चर्चा में हैं, जो बीते महीने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आई थी, लेकिन इसे भी दर्शक नहीं मिले। अब देखना होगा कि हॉरर में खिलाड़ी क्या कमाल करते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें