nayaindia Rahul Gandhi Security राहुल के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई
Trending

राहुल के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

ByNI Desk,
Share
Rahul Gandhi

नई दिल्ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के सोमवार को दिए भाषण के बाद उनके खिलाफ प्रदर्शन और हंगामे की आशंका जताई जा रही है। तभी दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। गौरतलब है कि राहुल गांधी अभी अपनी मां सोनिया गांधी को मिले 10, जनपथ के आवास में ही रहते हैं। जानकार सूत्रों के मुताबिक पुलिस को मंगलवार को यह खुफिया सूचना मिली कि हिंदुवादी संगठन राहुल घर के बाहर हंगामा कर सकते हैं। इसके चलते अर्धसैनिक बल की एक टुकड़ी राहुल के घर के बाहर तैनात की गई है, जिसमें स्थानीय पुलिस भी शामिल है।

गौरतलब है कि सोमवार को राहुल गांधी ने लोकसभा में भाजपा के खिलाफ जो भाषण दिया था, उसके चलते संसद में काफी हंगामा हुआ था। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि हिंदू हिंदू कहने वाले हिंसा हिंसा करते रहते हैं। बाद में भाजपा ने दावा किया कि राहुल ने पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहा है। तभी उनके भाषण को लेकर हिंदुवादी संगठनों में नाराजगी है, जिसकी वजह से पुलिस को शक है कि प्रदर्शनकारी उनके घर के बाहर पोस्टर और होर्डिंग लेकर जुट सकते हैं।

बुधवार को दिल्ली भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने संसद में भाजपा के खिलाफ दिए बयानों को लेकर उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था और मांग की थी कि राहुल माफी मांगें। कार्यकर्ता जैसलमेर हाउस के पास जमा हुए थे और उन्होंने यहां से अकबर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय की तरफ मार्च किया था। इस दौरान वे राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें