nayaindia आलिम हकीम ने एमएस धोनी को दिया नया लुक, देखें उनके सेलेब्रिटी...
लाइफस्टाइल/धर्म

आलिम हकीम ने एमएस धोनी को दिया नया लुक, देखें उनके सेलेब्रिटी मेकओवर

ByNI Desk,
Share
Image Credit: Insta/aalimhakim

जबकि धोनी का नया हेयरस्टाइल वायरल हो रहा है, आइए सेलिब्रिटी हेयरड्रेसर आलिम हकीम के पिछले सभी हेयरस्टाइल पर एक नज़र डालते हैं।

आलिम हकीम सेलेब्रिटीज़ के लिए जाने-माने हेयरस्टाइलिस्ट हैं, क्योंकि उनके हेयरस्टाइल बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स और क्रिकेट के दिग्गजों को शानदार मेकओवर देते हैं, जिससे उनका लुक पूरी तरह बदल जाता है। ये हेयरस्टाइल तुरंत ही चर्चा में आ जाते हैं।

हाल ही में, उन्होंने भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को स्टाइल किया, जिसमें उन्होंने एक शानदार, लहराती हेयरस्टाइल पेश की। विकेटकीपर-बल्लेबाज के बालों में खूबसूरत लहरें थीं और हाइलाइट्स की धारियाँ थीं।

आलिम हकीम अपने स्टाइल में माहिर हैं, लगातार इंडस्ट्री में नए हेयर ट्रेंड सेट कर रहे हैं। यहाँ, हम उन सभी अन्य सितारों पर एक नज़र डालते हैं जिन्हें उन्होंने स्टाइल किया है।

सेलिब्रिटी हेयरड्रेसर ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में अजीज के रूप में रणबीर कपूर के क्रूर लुक को परफेक्ट बनाया। बढ़े हुए कर्ल और साइड फेड ने अजीज के किरदार की क्रूरता को सामने लाया, जिससे वह स्क्रीन पर तीव्र और खतरनाक दोनों दिखाई दिए। हेयरस्टाइल में डिटेल पर ध्यान देने से किरदार की गंभीरता को और निखारा गया।

विराट कोहली के उलझे हुए बाल युवा पुरुषों के लिए हेयर गोल सेट करते हैं। और क्योंकि छोटे बालों को मैसी लुक देने के लिए स्टाइल किया गया है। और जो सहज कूल लुक देता है। विराट के सिग्नेचर साइड फेड ने इस छोटे मैसी हेयरस्टाइल को और भी आकर्षक बना दिया, जबकि माथे के पास हल्का कट इस लुक की विशिष्टता को और बढ़ा देता है।

रणवीर सिंह इस मैसी हेयरस्टाइल में हर तरह से राजसी लग रहे थे, हवा में लहराते हुए आकर्षण से भरपूर। अभिनेता ने इस लुक को अच्छी तरह से संवारकर रखी गई दाढ़ी और सिरों पर कर्ल की गई मूंछों के साथ पूरा किया। बिखरे हुए बालों और करीने से कटी हुई दाढ़ी के संयोजन ने एक आकर्षक और सुसंगत रूप बनाया और वह लक्जरी ब्रांड टिफ़नी एंड कंपनी के नए स्टोर लॉन्च इवेंट में भी शामिल हुए।

आलिम हकीम ने प्यूमा सहयोग के दौरान इब्राहिम अली खान के बालों को उनके स्पोर्ट्सवियर के पूरक के रूप में क्लासिक ‘गुड बॉय’ लुक में आसानी से स्टाइल किया। सज्जनता के आकर्षण का पर्याय बन चुके हेयरस्टाइल ने उनके लुक में पुराने ज़माने के परिष्कार का स्पर्श जोड़ा, जहाँ आलिम हकीम की कालातीत लुक बनाने की महारत वास्तव में चमक उठी।

विकी कौशल ने बेज रंग के कुर्ते और शॉल के इस पहनावे में शाही शान बिखेरी, जिसे एक छोटी और कम पोनीटेल ने पूरा किया। इस अनोखे हेयरस्टाइल ने उनके लुक में सांस्कृतिक प्रामाणिकता की भावना को बनाए रखते हुए एक आधुनिक स्वभाव जोड़ा।

यह भी पढ़ें :-

भारतीय महिला टीम ने टेस्ट इतिहास रचा, एक दिन में सबसे ज़्यादा रन!

फाइनल में भारत भारी या द. अफ्रीका वार? रोहित की कप्तानी!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें