nayaindia Tejashwi बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर कसा तंज
पटना

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर कसा तंज

ByNI Desk,
Share

पटना। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने गुरुवार को प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करते हुए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार पर तंज कसा है। विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कई आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को सरकार पर कटाक्ष करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के ‘मंगलराज’ का अद्भुत आपराधिक नजारा देखिए।

मुख्यमंत्री से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए है। इसके बाद इन्होंने छपरा में दो वकीलों की हत्या, नवादा में सरेराह महिला को चाकू से वार करने, पटना में दो बहनों पर चाकू से हमला, भागलपुर में बदमाशों ने निर्वस्त्र कर महिला की पीट-पीटकर की निर्मम हत्या करने जैसी कई घटनाओं का भी जिक्र किया। इधर, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पुत्री और सारण से राजद प्रत्याशी रही रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने भी छपरा में दो वकीलों की हत्या को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है।

रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स अकाउंट से लिखा छपरा में कानून-व्यवस्था (Law And Order) की स्थिति निरंतर बिगड़ती जा रही है, अधिवक्ता पिता-पुत्र के हत्यारों की अविलंब प्रशासन गिरफ्तारी सुनिश्चित करे। भाई चंदन की हत्या के मामले में जारी जांच की प्रगति-रिपोर्ट भी सार्वजनिक की जानी चाहिए। जांच के संदर्भ में नियमित मीडिया-ब्रीफिंग भी होनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि बुधवार को अपराधियों ने छपरा में दो वकीलों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों पिता और पुत्र थे। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:

सुप्रीम कोर्ट का नीट की काउंसलिंग पर रोक लगाने से इनकार

तीसरी बार अरुणाचल के मुख्यमंत्री बने पेमा खांडू, ली शपथ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें